ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नगर पंचायत उपाध्यक्ष टीएन यादव ने कोर्ट में किया सरेंडर

नगर पंचायत उपाध्यक्ष टीएन यादव ने कोर्ट में किया सरेंडर

नव-बिहार न्यूज एजेंसी (NNA), नवगछिया : नगर पंचायत नवगछिया के उपमुख्य पार्षद (उपाध्यक्ष) अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव ने गुरुवार को घर में हुई कुर्की-जब्ती बाद पुलिसिया दबिश से घबराकर शुक्रवार को व्यवहार न्यायालय नवगछिया के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी द्वितीय संतोष कुमार की अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया।

नवगछिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर निवासी पैक्स अध्यक्ष दरोगी सिंह हत्याकांड में टीएन यादव लंबे समय से फरार चल रहा था। आत्मसमर्पण बाद न्यायालय ने टीएन यादव को जेल भेज दिया। पिछले 16 अगस्त को नवगछिया थाना क्षेत्र में तेतरी जीरोमाइल के पास दरोगी सिंह की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

इस कांड में मुख्य आरोपित टीएन यादव सहित विजय यादव, पकरा निवासी राजकिशोर उर्फ बिलरिया, चापर निवासी कुख्यात मोती यादव को किया गया था। इस कांड में विजय यादव और पचास हजार का इनामी मोती यादव अभी फरार है।

एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने कहा कि दरोगी हत्याकांड में टीएन यादव को पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। हत्याकांड में टीएन यादव के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य पुलिस के पास मौजूद हैं। गवाह के साथ-साथ तकनीकी साक्ष्य भी हैं। इस कांड में फरार मोती यादव और विजय यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश बना रही है।