ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: दिनदहाड़े सरेआम बस स्टैंड पर बाइक की डिक्की तोड़ उड़ाया 70 हजार

नव-बिहार समाचार (नस), नवगछिया: पुलिस जिला नवगछिया के आदर्श थाना क्षेत्र अंतर्गत दिनदहाड़े लगभग एक बजे बस स्टैंड स्थित सत्यम होटल के पास सरे आम
एक केला व्यापारी के मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर 70 हजार रुपये निकाल कर लूटेरे फरार हो गए।
लूट के शिकार हुए खरीक थाना क्षेत्र के तेलघी निवासी संजीव कुमार सिंह ने पुलिस को बताया कि वह केला व्यापारी हैं। पंजाब नेशनल बैंक तैतरी से 70 हजार रुपये किसान को देने के लिए निकाला थे। रुपये मोटरसाइकिल की डिक्की में रखे थे। सत्यम होटल के सामने मोटरसाइकिल खड़ी करके व्यापारी से मिलने के लिए होटल के अंदर जा रहे थे। सीढ़ी पर चढ़ रहे थे कि देखे कि एक व्यक्ति मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर रुपये निकाल रहा है। एक अन्य व्यक्ति मोटरसाइकिल स्टार्ट कर रखा हुआ था। हो हल्ला करते ही वह रुपये, पासबुक व अन्य सामान डिक्की से निकाल कर दूसरी मोटरसाइकिल से फरार हो गया।
घटना की जानकारी पाकर नवगछिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु स्थल पर पहुंच कर जायजा लिए। वहां पर मौजूद लोगों से पूछताछ भी की। इस संबंध में पीड़ित व्यापारी नवगछिया थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन दिया है।
बताते चलें कि अपराधियों ने कुछ ही दिन पहले उसी जगह बस स्टैंड के समीप सड़क के पार स्थित एसबीआई के एटीएम से कार्ड बदल कर रुपये निकलने की भी वारदात को अंजाम दिया था।