ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: यातायात को व्यवस्थित करने को वसूला गया 6000 जुर्माना

नव-बिहार समाचार (नस), नवगछिया/ भागलपुर : नगर पंचायत नवगछिया अंतर्गत बाजार की मुख्य सड़क को अतिक्रमणमुक्त करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी डॉ आदित्य प्रकाश के निर्देश पर शुक्रवार को नगर पंचायत प्रशासन ने कार्रवाई प्रारम्भ की गयी.

एसडीओ के निर्देश पर नियुक्त दंडाधिकारी नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी राम विलास दास एवं पुलिस निरीक्षक सह नवगछिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशू के नेतृत्व में पुलिस के सहयोग से सड़क पर लगे 12 टेंपो, ठेला, रिक्शा व जुगाड़ गाड़ी चालकों  से  पांच-पांच सौ रुपये कुल छह हजार जुर्माना वसूला गया. साथ ही इन्हें सख्त हिदायत भी दी गयी. कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि नवगछिया बाजार में टेंपो व रिक्शा पड़ाव के लिए जगह निर्धारित है, इसके बावजूद ये मुख्य बाजार में जहां-तहां लगाये जा रहे हैं. 

प्रतिबंधित है जुगाड़ गाड़ी

नवगछिया बाजार में जाम की समस्या के निदान के लिए एसडीओ डॉ आदित्य प्रकाश के निर्देश पर बाजार को अतिक्रमणमुक्त करने के लिए कार्रवाई लगातार जारी है. प्रशासन ने जुगाड़ गाड़ी के बाजार में प्रवेश पर रोक लगाने का आदेश जारी किया है. इसके लिए माइकिंग भी करायी गयी है. इसके बावजूद बाजार में जुगाड़ गाड़ी धड़ल्ले से प्रवेश कर रही है. इस मामले में एसडीओ डॉ आदित्य प्रकाश ने कहा है कि यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए अभियान जारी रहेगा. नियम का पालन नहीं करने वालों पर सख्त  कार्रवाई की जायेगी.