ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

शरद से मिले थे रमई राम, अब पार्टी से निकालने को लिखा गया लेटर

पटना/मुजफ्फरपुर : जदयू नेता व पूर्व मंत्री रमई राम को बिहार दौरे पर आये पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव का स्वागत करना महंगा पड़ गया है. उन्हें अब पार्टी से निकालने की कार्रवाई शुरू हो गई है.
उन्हें पार्टी से निकालने की मांग मुजफ्फरपुर जदयू के जिलाध्यक्ष हरीओम कुशवाहा ने की है. उन्होंने इसके लिए पार्टी के आलाकमान को पत्र भी भेजा है.
गौरतलब है कि अपने बिहार दौरे के क्रम में शरद यादव आज पटना एयरपोर्ट पर उतरे तो उनके स्वागत को रमई राम को छोड़कर कोई जदयू नेता मौजूद नहीं था. उस वक़्त शरद के स्वागत के लिए राम के साथ राजद के कई कार्यकर्ता एयरपोर्ट पहुंचे थे. इसी आलोक में मुज़फ़्फ़रपुर जदयू के जिलाध्यक्ष हरीओम कुशवाहा ने रमई राम को पार्टी से निष्कासित करने की अनुशंसा की है.
पार्टी सूत्रों के अनुसार रमई राम पर पार्टी आज गुरुवार को ही कोई फैसला ले सकती है. बताया जा रहा है कि अर्जुन राय, विजेंदर चौधरी, मनोज कुशवाहा, भूषण झा को भी जदयू जिलाध्यक्ष की ओर से चेतावनी जारी की गई है. बता दे कि जदयू की तरफ से साफ साफ निर्देश दिया गया है कि अगर शरद यादव के साथ देखे गए तो पार्टी से बाहर कर दिए जायेंगे.
आपको बता दे कि जदयू से राज्यसभा सांसद शरद यादव तीन दिनों की बिहार यात्रा पर निकले हैं. वो बिहार के अलग-अलग जगह जाकर जनता के मन को टटोलेंगे. वहीँ जदयू की तरफ से साफ आदेश दिया गया है कि इस यात्रा में जदयू के नेता या कार्यकर्ता शामिल नही होंगे. अगर यात्रा में दिखे तो उन्हें पार्टी से निष्काशित कर दिया जाएगा. सूत्रों की मानें तो जदयू के तरफ से एक कमिटी बनाई गई है. जिसमें हर एक चौक पर 5 लोगों को रखा गया है, जो यात्रा पर पैनी नज़र बनाए रखेंगे.