ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

शरद यादव का सोनपुर में मंच टूटा, टूटे मंच से ही जमकर बरसे…

पटना/ सोनपुर: जदयू नेता शरद यादव पटना पहुंचने के बाद सोनपुर पहुंचे, जहां सभा को संबोधित करने जैसे ही वो मंच पर पहुंचे कि मंच टूट गया. उसी टूटे हुए मंच से ही नीतीश का नाम लिए बगैर
अपने समर्थकों के बीच शरद यादव ने मोर्चा खोला.
सोनपुर की सभा को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा कि बिहार के जनादेश का अपमान हुआ है. महज 8 घंटे के भीतर ही जनादेश को पलट दिया गया. शरद ने दावा किया कि जदयू के असली नेता और कार्यकर्ता अब मेरे साथ हैं. उन्होंने कहा कि जदयू के सरकारी लोग नई सरकार में शामिल हैं. उन्होंने कहा कि जनता का विश्वास को तोड़ा गया है, मैं सड़क पर लडूंगा. उन्होंने कहा कि एक सरकारी जनता दल है, जिसे नीतीश कुमार चला रहे हैं और मैं जनता दल यूनाइटेड में हूूं, जिसके साथ बिहार की जनता है.
शरद यादव की इस सभा में राजद के कार्यकर्ता काफी संख्या में मौजूद थे और राजद के स्थानीय विधायक रामानुज प्रसाद मंच पर शरद यादव के साथ थे. आयोजन का जिम्मा राजद के कंधों पर था, यहां शरद यादव ने सीधे नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हमें बीजेपी के साथ मिलकर सरकार में बैठने का जनादेश नहीं मिला था. कांग्रेस, जदयू और राजद के कार्यकर्ता आज भी एक साथ हैं. मिली जानकारी के मुताबिक समर्थकों की भीड़ मंच पर बढ़ गई थी. जिस टेबल पर चढ़कर शरद स्पीच दे रहे थे वह टूट गया और टूटे हुए मंच से ही शरद ने नीतीश पर जमकर हमला बोला.