ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

शरद लालू का समर्थन कैसे कर सकते हैं?- सूमो

फाइल फोटो
पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि बिहार की जनता ने 2015 में महागठबंधन को जनादेश भ्रष्टाचार के खात्मे, विकास और सुशासन के लिए दिया था. उन्होंने कहा कि
जनादेश भ्रष्टाचार के खिलाफ जीरो टाॅलरेंस की नीति पर मिला था. नीतीश कुमार ने भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करके बढ़िया काम किया और आज बिहार की जनता नीतीश कुमार के इस निर्णय से खुश है.
सुशील मोदी ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार के खिलाफ शुरू हुए जेपी आंदोलन से अपनी राजनीति की शुरूआत करने वाले शरद यादव आज लालू परिवार के भ्रष्टाचार का समर्थन कर रहे हैं. जनादेश के अपमान की बात करने वाले शरद यादव बतायें कि जब उन पर हवाला कांड का आरोप लगा था तो उन्होंनेे लोकसभा की सदस्यता से इस्तीफा क्यों दे दिया था? क्या बिहार की जनता ने एक परिवार कीे अकूत बेनामी सम्पति और भ्रष्टाचार के संरक्षण के लिए अपना मत दिया था?
जनादेश अपमान यात्रा पर निकले तेजस्वी यादव से शरद यादव को पूछना चाहिए कि 26 वर्ष की उम्र में 26 बेनामी सम्पति के मालिक कैसे बन गए? तेजस्वी यादव में अगर हिम्मत है तो गांधी की मूर्ति के सामने बैठ कर इस बात के लिए प्रायश्चित करें कि उनके पिता ने उन्हें अपने भ्रष्टाचार के दलदल में किस तरह से फंसा दिया है? तेजस्वी को तो इसलिए भी क्षमा मांगनी चाहिए कि इतनी कम उम्र में भ्रष्टाचार के जरिए वे अकूत बेनामी सम्पति के कैसे मालिक बन गए?
डिप्टी सीएम ने कहा कि शरद यादव को तेजस्वी यादव से यह भी पूछना चाहिए कि आखिर पटना में 200 करोड़ की तीन एकड़ जमीन उन्हें कैसे मिली जिस पर उनका 750 करोड़ का माॅल बन रहा था? दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स काॅलोनी में 115 करोड़ के बंगला के वे मालिक कैसे बने? कई खोखा कम्पनियों के मालिक कैसे बन गए? कई राजनेताओं ने अपनी करोड़ों की सम्पति उन्हें ही क्यों दान किया? दरअसल जनादेश का अपमान तो भ्रष्टाचार का समर्थन-संरक्षण कर राजद और कांग्रेस कर रही है.
डिप्टी सीएम दिल्ली रवाना
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी गुरुवार की शाम गो एयर की फ्लाइट से दिल्ली रवाना हो गए. वो शुक्रवार 11 अगस्त, 2017 को नई दिल्ली में नवनिर्वाचित उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू के शपथग्रहण समारोह में भाग लेंगे.