ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बिहार में सनसनी: बक्सर के डीएम का शव मिला गाजियाबाद के रेलवे ट्रैक पर

4 अगस्त को ही बनाये गए थे डीएम
इससे पहले थे कटिहार के डीडीसी
फिलहाल मामला आत्महत्या का
नवबिहार न्यूज नेटवर्क, बक्सर/ गाजियाबाद (NNN): बिहार के बक्सर ज़िले के ज़िलाधिकारी मुकेश पांडे का शव गुरुवार को उत्तर प्रदेश के गाज़ियाबाद के रेलवे ट्रैक पर मिला है.
रेलवे पुलिस ने 2012 बैच के आईएएस अधिकारी मुकेश पांडे की मौत की पुष्टि की है. रेलवे पुलिस के डिप्टी एसपी (गाज़ियाबाद) रणधीर सिंह ने बताया कि, "मुकेश पांडे का शव कटी हुई अवस्था में रेलवे ट्रैक पर मिला है."
मुकेश पांडे का शव ग़ाज़ियाबाद स्टेशन से क़रीब एक किलोमीटर दूर कोटगांव के पास रेलवे ट्रैक पर मिला है.
मौके पर मौजूद गाज़ियाबाद की डीएम मिनिस्टी नायर ने बताया, "हमें एक सुसाइड नोट भी मिला है जो अंग्रेज़ी में है और जिसमें 'जीवन की बिडंबनाओं' की बात की गई है."
गाज़ियाबाद की डीएम के मुताबिक वो शव के पास मौके पर हैं और एफएसएल की टीम भी जांच कर रही है. पुलिस ने शब क़ब्ज़े में ले लिया है, लेकिन अभी पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है.
मुकेश पांडे ने इसी महीने की चार तारीफ़ को बक्सर के डीएम का पद संभाला था. जिलाधिकारी की जिम्मेदारी इन्हें पहली बार सौंपी गई थी. 27 अगस्त को नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनी नई सरकार ने प्रशासनिक स्तर का पहला बड़ा फेरबदल 31 अगस्त को किया था. इसी दिन मुकेश पांडे को बक्सर का ज़िलाधिकारी बनाने की अधिसूचना जारी की गई थी.