ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

बड़ी सफलता : शराब और अवैध हथियारों सहित 21 अपराधी गिरफ्तार, सभी नशे की हालत में

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), मुजफ्फरपुर:  बिहार के मुजफ्फरपुर पुलिस को तत्काल कार्रवाई करने पर एक बड़ी और अच्छी सफलता हाथ लगी है. इस क्रम में पुलिस ने एक मकान में छापेमारी कर
90 शराब की बोतलों सहित 21 अपराधियों को नशे की हालत में 12 पिस्टल के साथ गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. मौके पर एक कार और 11 बाइक भी बरामद की गई है.
जानकारी के अनुसार शहर के कुख्यात अपराधियों के साथ बैठकर शराब पीकर बहक जाना एक पुलिस मुखबिर को महंगा पड़ गया. दरअसल मुखबिर ने शराब पी और इसके बाद ​हथियारों से धुआंधार फायरिंग भी शुरू कर दी. शराब के नशे में हो रही फायरिंग को देखकर किसी ने पुलिस को खबर कर दी. पुलिस ने भी देर न करते हुए छापा मारा. पुलिस ने इस दौरान मौके से कई बदमाशों को नशे की हालत में हथियार और शराब के साथ गिरफ्तार किया है.
सदर थाने के यादव नगर मोहल्ला में सुरेन्द्र राय के घर पर कुख्यात अपराधियों की महफिल सजी थी. सारे अपराधियों ने जमा होकर शराब पार्टी का आयोजन किया था. शराब जब चढ़ गई तो अपराधियों ने हथियार निकालकर धुआंधार फा​यरिंग शुरू कर दी. फायरिंग से पड़ोसी सहम उठे. राहगीर रास्ता छोड़कर भाग निकले. इसी बीच किसी ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी.
पुलिस अधीक्षक, नगर ने तत्काल टीम भेजकर सुरेन्द्र राय के घर पर छापेमारी करवाई. छापेमारी में कुल 21 बदमाशों को अवैध हथियारों और शराब के साथ ही नशे की हालत में गिरफ्तार किया. आपको बता दें कि सुरेन्द्र राय के घर से शराब की तमाम खाली और भरी हुई बोतलें भी बरामद हुई हैं. रॉयल स्टैग शराब की क़रीब 90 बोतलें भी मिली हैं. जबकि 11 बोतलें खाली मिली हैं.
आपको बता दें कि सुरेन्द्र राय के साथ कई कुख्यात अपराधी भी पकड़ में आए हैं. सुरेन्द्र राय के पास से 7M.M. पिस्टल बरामद हुई है. वहीं उसके साथ कुख्यात अपराधी सुमन श्रीवास्तव भी गिरफ़्तार हुआ है. जिस पर शहर के कई थानो में आपराधिक मामले दर्ज हैं . सुमन श्रीवास्तव पर 27 आर्म्स एक्ट दर्ज है. सुरेन्द्र राय के साथ चंदन कुमार, पवन कुमार श्रीवास्तव, सुमन श्रीवास्तव, नीलमणि कुमार, कुंदन कुमार, आर्यन राज उर्फ़ बोल्टा, श्याम सुंदर उर्फ़ राजा, शत्रुधन कुमार, राजा राज, बब्बन चौधरी, रंजीत शाह, निकेश, शिव प्रकाश गुप्ता उर्फ़ मुन्ना , आमोद कुमार, चंदन समेत कई बदमाश गिरफ्तार किए गए हैं. पुलिस ने मौके से 9 MM पिस्टल, चार 7MM पिस्टल और सात देशी पिस्टल बरामद की हैं. जबकि वैगन—आर कार और 11मोटरसाइकल भी बरामद की गई हैं.

बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र राय पुलिस का मुखबिर भी था. उसे सदर थाने के कई मामलों में सरकारी गवाह भी बनाया गया है. वहीं पुलिस मुखबिर होने का फ़ायदा उठाते हुए रात में पैसा उगाही का काम भी करता था. इतना ही नहीं कई मासूम लोगों को डरा धमका कर पैसा का माँग करता रहता था. वही सूत्रों कि माने तो सदर थाना क्षेत्र के कई जगहों पर सुरेन्द्र राय के कारण अवैध गाँजा और स्मैक का कारोबार फल फूल रहा है . इसके एवज़ में प्रति एक महीना रंगदारी वसूलता था.