ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: इंटर की ख़राब रिजल्ट में भी इन छात्र छात्राओं ने मारी बाजी

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। बिहार इंटरमीडिएट 2017 की परीक्षा के परिणाम में नवगछिया के कई मेधावी छात्र छात्राओं ने काफी खराब रिजल्ट (मात्र 30 प्रतिशत) होने के बावजूद भी फर्स्ट डिवीजन से पास कर अपनी अपनी बाजी मार ली है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार विज्ञान विषय में इंटर स्तरीय विद्यालय के छात्र प्रभाकर कुमार को 376, मो मुस्तकिम को 360, मदन अहल्या महिला कालेज की छात्रा साक्षी भारती ने गणित में 97 अंक सहित कुल 358अंक लाकर कालेज का नाम रौशन किया। इसी कालेज की छात्रा मेहर असद को 349, शिवांगी गुप्ता को 304, जीबी कालेज की छात्रा गरिमा आनंद को 368, छात्र आलोक राज उर्फ़ आलोक कानोडिया को 342, आनंद कुमार को 322, अलोक सिंह को 306, बनारसी लाल सराफ कालेज के छात्र देव कुमार को 325 अंक मिले हैं। वहीँ जीबी कालेज के रोमेन कुमार को 272 अंक मिले हैं।

इन सभी सफल छात्र छात्राओं को इंटर स्तरीय विद्यायालय के प्राचार्य सुरेंद्र प्रसाद सिंह, जीबी कालेज के प्राचार्य डॉ अशोक कुमार सिन्हा, बनारसी लाल सर्राफ कालेज के प्राचार्य प्रो विजय कुमार, प्रो दिनकर आचार्य, प्रो माणिक चंद ने बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

गरिमा आनंद, पिता बासुकीनाथ भगत
आलोक राज उर्फ़ आलोक कानोडिया, 
पिता राजेश कानोडिया
शिवांगी गुप्ता, पिता अशोक गुप्ता