ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

आदर्श आचार संहिता का अक्षरशः पालन किया जाय : डीएम

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पूर्णिया :  कसबा एवं बनमनखी नगर पंचायत चुनाव को लेकर पूर्णिया के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त बैठक की.

बैठक में सभी नोडल पदाधिकारियों एवं निर्वाची पदाधिकारियों को स्प्ष्ट निर्देश दिया कि चुनाव में आदर्श आचार संहिता का अक्षरशः पालन हो. किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी. बता दें कि पूर्णिया जिले में कसबा एवं बनमनखी पर नगर पंचायत का चुनाव हो रहा है. 21 मई को सुबह 7 बजे से मतदान हो जायेगा. चुनाव सम्बन्धी सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई है. जिला प्रशासन ने चुनाव को लेकर कसबा एवं बनमनखी पर पल-पल की नजर रखे हुए हैं.अपराधी चरित्र वाले को सीसीए के तहत करवाई करने का आदेश दिया जा चुका है.

प्रत्याशियों के विरुद्ध दर्ज मामलों का थाना स्तर से सत्यापन करने का निर्देश सम्बंधित थानाध्यक्षों को दिया गया है.कसबा एवं बनमनखी के एस डी ओ को चुनाव में विधि-व्यवस्था की सामान्य रखने को कहा है.पुलिस अधीक्षक ने दोनों नगर पंचायत में नियमित वाहन चेकिंग एवं अवैध शराब के परिवहन व उपयोग के विरुद्ध सघन अभियान चलाने का निर्देश दिया है.जिलाधिकारी ने सामग्री कोषांग के नोडल पदाधिकारी की 16 मई तक चुनाव में उपयोग होने वाले सभी सामग्री को सम्बंधित निर्वाची पदाधिकारी को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है. बैठक में उप विकास आयुक्त रामशंकर,अपर समाहर्ता डॉ रविन्द्र कुमार,सदर एस डी ओ रविन्द्र नाथ,एस डी पी ओ राजकुमार साह एवं विभिन्न कोषांगों के नोडल पदाधिकारी,निर्वाची पदाधिकारी उपस्थित थे.