ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में पेट्रोल पम्प के 5.10 लाख तो मधुबनी में 5.50 लाख की लूट

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क नवगछिया/ मधुबनी । पुलिस अधीक्षक नवगछिया के कार्यालय से सटे रेलवे क्रॉसिंग को पार करते ही बाइक सवार पेट्रोल पम्प कर्मी पवन यादव से दिन दहाड़े पांच लाख दस हजार की लूट हो गयी। यह रकम एनएच 31 स्थित माँ कामाख्या फ्यूल सेंटर नामक पेट्रोल पम्प का उक्त कर्मचारी बैंक में जमा करने जा रहा था। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दे डाला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नवगछिया थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक संजय कुमार सुधांशु और एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है।

बताते चलें कि इन दिनों पेट्रोल पंपो पर हो रहे वारदात में कोई कमी नहीं आ रही है. बेगूसराय के पेट्रोल पंप मालिक की हत्या और लूट के बाद बदमाशों ने आज ही मधुबनी के लौकाही स्थित पेट्रोल पंप को निशाना बनाया. यहां गुंडों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. लौकही पेट्रोल पंप कर्मचारी से अपराघियों ने साढे पांच लाख रूपये लूट लिए. 

मिली जानकारी के अनुसार इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप कर्मचारी पंप पर से जैसे ही बैंक के लिए निकले बाइक सवार लुटेरों ने पिस्टल सटा कर रूपये भरा बैग छीन लिया. कर्मचारी ने बताया कि बाइक पर दो लुटेरे बैठे थे. हालांकि एक अन्य बाइक पर भी दो बदमाश थे. सभी बदमाश हथियार से लैस थे.  पीड़ित कर्मचारियों ने बताया कि लुटेरों ने दो राउंड फायरिंग भी की और रूपये भरा थैला लेकर भाग गये.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. कर्मचारियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है.  इसके संदर्भ में पुलिस विभिन्न स्थानों फ्ऱ छापेमारी भी कर रही है.

बता दें कि इन दिनों लुटेरों ने राज्य के कई जिले के पेट्रोल पंपों को निशाने पर ले रखा है. बेगूसराय, समस्तीपुर, पटना जिले के पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कई बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बेगूसराय में हरदिया पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या कर वहां भी लूट को अंजाम दिया गया. बेगूसराय के ही एक एनी पेट्रोल पंप पर भी अपराधियों लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.