धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

मंगलवार, 4 अप्रैल 2017

भागलपुर की बेटी वामिका बनी मिस झारखंड


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर (NNN): भागलपुर की बेटी वामिका निधि मिस झारखंड बनी है. वामिका का पैतृक घर बैजानी, जगदीशपुर, भागलपुर है. ऐसे वामिका तो पली-बढ़ी धनबाद में है. 28 मार्च को कोलकाता के होटल स्विसोटेल में वामिका निधि के सिर फेमिना मिस इंडिया झारखंड का ताज सजा. इस क्राउन के लिए कुछ दिन पहले रांची में आयोजित झारखंड ऑडिशन में राज्य से तीन प्रतिभाओं वामिका निधि, तान्या सिंह और प्रियंका कुमारी का चयन हुआ था. इस ऑडिशन में झारखंड के सभी जिलों से करीब 80 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. कोलकाता में फेमिना मिस इंडिया ईस्ट जोन समारोह में इन तीनों ने हिस्सा लिया और कई राउंड के बाद वामिका निधि के सिर क्राउन सजा.

मुंबई में होने वाले एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया-2017 में बैजानी(भागलपुर) की बिटिया वामिका निधि राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी. एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया-2017 का ग्रैंड फिनाले जून में मुंबई में होगा. इसमें 30 राज्यों की प्रतिभागी अपने राज्यों का प्रतिनिधित्व करेंगी.
बोले पिता... 

मिस झारखंड वामिका निधि के पिता मधुकर पांडेय का कहना है कि वो मूलत: बैजानी (जगदीशपुर) के रहने वाले हैं और ननिहाल कहलगांव के डाॅ केके चौधरी के यहां है. उनका बैजानी और कहलगांव आना-जाना लगा रहता है. वामिका के मिस झारखंड बनने से भागलपुर को पहचान मिली है. वामिका को अभी आगे अपने आप को प्रूफ करना है. दरअसल, चेहरे की सुंदरता ही नहीं, बल्कि फैशन की दुनिया में व्यक्तित्व और आत्मविश्वास भी महत्व रखता है. उनका यह पहला पड़ाव है. आगे कई मंजिलें पार करनी है. स्नातक कर रही है. 24 अप्रैल से परीक्षा है. उन्होंने कहा अगर लगन है, तो साधारण घर-परिवार के बच्चे भी पढ़ाई सहित दूसरे कई क्षेत्र में मुकाम बना सकता है.
मिस वर्ल्ड का सपना है


मिस झारखंड वामिका निधि के पिता मधुकर पांडेय से फोन पर हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि बिटिया को फेमिना मिस इंडिया झारखंड का ताज मिलने के बाद से वह बहुत खुश है. अब मिस इंडिया 2017 का ताज जीतने के लिए खूब मेहनत कर रही है. मॉडलिंग में नाम कमाना चाहती है.
फेमिना मिस झारखंड का प्रोफाइल
नाम : वामिका निधि
माता : निधि शुक्ला, एक्सआइएसएस में प्रोफेसर
पिता : मधुकर पांडे, ऑल इंडिया रेडियो में अधिकारी
शिक्षा : दिल्ली पब्लिक स्कूल धनबाद से 10वीं और कार्मेल स्कूल, धनबाद से 12वीं, मौजूदा समय में सोफिया कॉलेज फॉर वुमेन मुंबई से पढ़ाई जारी.
पता : मनोरम नगर, धनबाद, शौक : मॉडलिंग

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

Gadget

यह सामग्री अभी तक एन्क्रिप्ट किए गए कनेक्शन पर उपलब्ध नहीं है.

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।