ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

सौ घरों का एक मात्र सहारा एक सरकारी चापानल


नवबिहार न्यूज नेटवर्क, कुमार आदित्य (भागलपुर)। नाथनगर पश्चिमी वार्ड संख्या एक मसकन बरारी के बेनी माधव लेन, गरजु साह लेन, नारायण घोष लेन में पानी की समस्या से स्थानीय लोग परेशान हैं। मोहल्ले में सिर्फ एक सरकारी चापानल है जिससे 100 से अधिक परिवार के लोग रोजाना पानी भरते हैं।
यहां निगम की पाइपलाइन सिर्फ देखने के लिए है। पानी तीन साल से नहीं आ रहा है। लोगों ने इसकी शिकायत डीएम, एसएसपी और नगर निगम से कई बार की लेकिन कोई निदान नहीं निकला। स्थानीय सुशील प्रसाद, अशोक कुमार दास, कुलदीप दास, रविकान्त, सुबोध दास ने बताया कि इस इलाके में नगर निगम की पाइपलाइन है मगर यहां के पानी को गरजु ठाकुर घोष लेन के महावीर स्थान के पास कुछ स्थानीय लोगों ने व्यक्तिगत लाभ के लिए बंद कर दिया है जिसको लेकर एक साल पूर्व लड़ाई भी हो चुकी है। स्थानीय वार्ड पार्षद को हमारी समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है।
सपना देवी समेत दर्जनों महिलाओं ने बताया कि इलाके में एक मात्र सरकारी चापानल है जहां से पानी लाते हैं। ये पानी पीने योग्य भी नहीं है। इस बार तो स्थानीय वार्ड एक की पार्षद काकुली बनर्जी भी इस वार्ड एक से चुनाव नहीं लड़ रही हैं वह वार्ड दो की प्रत्याशी हैं। इसपर पार्षद काकुली बनर्जी ने बताया कि लोगों की समस्या जायज है। इसके निदान के लिए प्रयास किया गया है। जल्द समाधान होगा।