ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

20 साल बाद एक मंच पर नितीश-लालू, दोनो ने किया मोदी पर अटैक


राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने आज हाजीपुर से नरेंद्र मोदी सरकार पर जोरदार हमला बोला. उन्‍होंने कहा कि मोदी ने जिस दिन प्रधानमंत्री पद का शपथ लिया उसी दिन से अशुभ होना शुरू हो गया. उन्‍होंने मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि किसी भी अच्‍छे ब्राह्मण से दिखा लें कि जिस समय में उन्‍होंने शपथ लिया वह दिन कैसा था.
उन्‍होंने कहा लालू और नीतीश गंठबंधन को 1 करोड़ 7 लाख वोट मिला. मोदी सरकार का हवा हो गया. उन्‍होंने कहा कि भाजपा गणेश जी को दूध पिलाने वाली पार्टी है. लालू ने एक पुराने गाने का जिक्र किया. उन्‍होंने कहा चुपे-चुपे खड़े हैं जरूर कोई बात है यह लालू-नीतीश की पहली मुलाकात है.
मोदी ने देश को झूठा सपना दिखाया है. उन्‍होंने कहा कि देश गलत हा‍थों में चली गयी है. लालू ने यूपीएससी सी-सैट मामले का भी जिक्र किया. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार ने छात्रों के साथ बहुत अन्‍याय किया है. अब आपके बच्‍चे आईएएस और आईपीएस नहीं बन सकते हैं.
मंच से नीतीश ने आज भाजपा पर जोरदार हमला बोला. नीतीश ने कहा कि भाजपा ने जनादेश का झूठा प्रचार किया. उन्‍होंने कहा कि कुछ लोगों को सत्ता का नशा चढ़ गया है. भाजपा ने जो कहा था कि अच्‍छे दिन आने वाले हैं लेकिन अभी तक लोगों को इसका इंतजार ही है. उन्‍होंने कहा कि भले ही लोगों को अच्‍छे दिन का इंतजार हो लेकिन भजपा के लिए अच्‍छे दिन आ गये.
नीतीश ने कहा कि भाजपा धर्म के नाम पर उन्‍माद पैदा करना चाहती है. उन्‍होंने कहा कि मोदी सरकार को हमसे भय है. उन्‍होंने नीतीश-लालू की महागंठबंधन पर भी बोला. नीतीश ने कहा कि कुछ दिनों से मीडिया में हमारे रिस्‍तों के बारे में बहुत सारी खबरें थी. क्‍या नीतीश-लालू एक साथ मंच में नजर आयेंगे. वो दिन आ गया जब हम एक साथ हैं और आगे भी होंगे. उन्‍होंने कहा कि देश की आजादी में भाजपा का कोई योगदान नहीं रहा है.
नीतीश ने भाजपा को देश से बाहर करने के लिए एक साथ होने का आहवान किया. लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार आज हाजीपुर में जदयू प्रत्याशी राजेंद्र राय के पक्ष में जमालपुर सुभई के खेल मैदान में सभा को संबोधित किया.
विधानसभा उपचुनाव में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद और जदयू नेता व पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हाजीपुर में एक साथ मंच पर नजर आये. दोनों नेता एक दूसरे को गले लगाया. पांच विधानसभा क्षेत्रों में एक साथ सभाओं को संबोधित करेंगे. दोनों का पहला संयुक्त कार्यक्रम हाजीपुर व मोहिउद्दीननगर विधानसभा क्षेत्रों में है. इसके बाद वे 17 अगस्त को नरकटियांगज, छपरा और मोहनिया में संयुक्त सभाएं करेंगे.
राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे ने रविवार को पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी. डॉ पूर्वे ने बताया कि अब संशय दूर हो गया है. दोनों नेता एक मंच से महागंठबंधन के प्रत्याशियां के पक्ष में प्रचार करेंगे. सोमवार को दोनों नेता हाजीपुर में जदयू प्रत्याशी राजेंद्र राय के पक्ष में जमालपुर सुभई के खेल मैदान में 12:15 बजे सभा को संबोधित किया.
इसके बाद उनकी दूसरी सभा समस्तीपुर जिले के मोहिउद्दीननगर हाइस्कूल मैदान में होगी. इस विधानसभा क्षेत्र से राजद के अजय कुमार बुलगानिन प्रत्याशी हैं. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं के 17 अगस्त को तीन सभाओं को संयुक्त रूप से संबोधित करने का कार्यक्रम है. वे नरकटियागंज में कांग्रेस प्रत्याशी फखरुद्दीन खां के पक्ष में 11 बजे दिन में सभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद छपरा में राजद प्रत्याशी रणधीर सिंह के पक्ष में एक बजे सभा को संबोधित करने के बाद दोनों मोहनिया के लिए रवाना होंगे, जहां वे जदयू प्रत्याशी चंद्रशेखर पासवान के पक्ष में तीन बजे सभा को संबोधित करेंगे.