ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में प्रभारी एसपी ने किया नकली खाद फैक्ट्री का उद्भेदन, उपकरण व अन्य सामग्री बरामद, एक हिरासत में

नव-बिहार समाचार, नवगछिया। पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बडी मकनंदपुर में प्रभारी एसपी सुधीर कुमार सिंह ने स्वयं छापेमारी कर नकली खाद फैक्ट्री का किया उद्भभेदन। भारी संख्या मे नकली खाद और खाद बनाने तथा बोरा भरने एवं बोरा सिलाई करने का उपकरण किया बरामद।

मौके पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी नवगछिया मुकुल कुमार रंजन एवं कई अन्य पुलिस कर्मी शामिल थे। इस क्रम में गृह स्वामी अरुण मंडल को हिरासत में लिया गया है।

छापेमारी के इस क्रम में प्रभारी एसपी सुधीर कुमार सिंह नजदीक के एक विद्यालय भी पहुंचे। जहां बरामदे पर बच्चों की पढ़ाई हो रही थी। पता करने पर शिक्षकों द्वारा बताया गया कि राशि गबन के मामले को लेकर भवन के कमरों में ताला लगा दिया गया है। मौकेपर ही एसपी सुधीर कुमार सिंह ने विद्यालय प्रभारी को ताला तोड़कर कमरे में कक्षा चलाने का निर्देश भी दिया। मगर ताला तोड़ने के बाद देखा गया तो कमरे की हालत अंदर से काफी गड़बड़ लग रही थी। जिसे लेकर एसपी ने विद्यालय प्रभारी को घटिया निर्माण का आवेदन देने कहा जिससे घटिया निर्माण कर्ता के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सके।

इसके साथ ही पंचायत के पूर्व सरपंच सुमन चौधरी के यहां भी पुलिस ने तलासी की। जहां से पहले कई हथियार पुलिस ने बरामद किया था।