ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर शहर हुआ है विकसित, लग रहा है खूबसूरत- नेहा शर्मा

नव-बिहार समाचार, भागलपुर : जब मैं छोटी थी और यहां स्कूल में पढ़ती थी, तो इतने बड़े-बड़े अपार्टमेंट और इस तरह के घर शहर में नहीं थे. अब चारों ओर बड़े-बड़े घर और अपार्टमेंट बन गये हैं. शहर बहुत ही खूबसूरत लग रहा है, शहर में विकास हुआ है. ये बातें बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने मंगलवार को भागलपुर में अपने पापा विधायक अजीत शर्मा और भाई के होटल वैभव के उद्घाटन के बाद प्रेस से बातचीत में कही. उन्होंने कहा कि मैं अपना पूरा ध्यान अपने कैरियर पर दे रही हूं.

आपकी कौन सी पिक्चर आने वाली है इस पर उन्होंने बताया कि अभी कुछ नहीं बोल सकती हूं. होटल के उद्घाटन को लेकर जैसे ही नेहा शर्मा अपनी बहनों और भाई के साथ चॉकलेटी रंग की लग्जरी गाड़ी से उतरी, तो पहले से होटल के बाहर जमे अपने प्रशंसकों का उन्होंने हाथ हिलाकर अभिवादन किया. भागलपुर की शान एवं शहर की बेटी को देखने के लिए कचहरी चौक के पास बने होटल के आसपास लोगों की काफी भीड़ थी. कार्यक्रम में अतिथियों के स्वागत में खुद नगर विधायक अजीत शर्मा लगे हुए थे. 

मौके पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी, मेयर सीमा साहा, डिप्टी मेयर राजेश वर्मा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष सैयद शाह अली सज्जाद, जदयू जिलाध्यक्ष विभूति गोस्वामी, शिक्षाविद प्रो उग्रमोहन झा, पूर्व मेयर डॉ वीणा यादव, कांग्रेस नगर अध्यक्ष सह पार्षद संजय कुमार सिन्हा, डॉ शंकर, अंजनी कुमार, मनीष कुमार सहित हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे.