ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया: अब घायल युवक के मददगार को भी मिली जान मारने की धमकी

मामला मंगल मिस्त्री से झगड़े का
नव-बिहार समाचार (नस), नवगछिया : पुलिस जिला नवगछिया के आदर्श थाना नवगछिया क्षेत्र के नया टोला निवासी छात्र लव कुमार को खादी भंडार के समीप गोली से जख्मी करने के बाद अब अपराधियों ने
उसके एक मददगार को इलाज में मदद करने पर हत्या करने की धमकी दी है। इसको लेकर छात्र के मददगार गांव के ही संतोष कुमार ने नवगछिया थाने में प्राथमिकी के लिए आवेदन भी दिया है।
संतोष के अनुसार अपराधियों ने मोबाइल पर फोन कर कहा है कि अगर छात्र के इलाज में मदद करोगे तो तुम्हें जिंदा नहीं छोड़ेंगे। संतोष ने पुलिस को बताया है कि बुधवार को गांव के ही विकास कुमार ने छात्र लव कुमार को गोली मार दी थी। लव की चाची ने इसकी सूचना मुझे मोबाइल पर देते हुए घर बुलाया था। मैं जब तक घर पहुंचा लव को इलाज के लिए नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा जा चुका था। मैं अनुमंडल अस्पताल चला गया। अनुमंडल अस्पताल से लव कुमार को जेएलएनएमसीएच भागलपुर रेफर किया गया था। उसके साथ मैं भी भागलपुर चला गया। उसी दिन शाम में चार बजे मेरे मोबाइल पर फोन कर अपराधियों ने मुझे गोली मारने की धमकी देते हुए कहा कि इलाज में मदद किए हो। तुमको जिंदा नहीं छोड़ेंगे। धमकी से मेरा पूरा परिवार डरा-सहमा है।