ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

शुक्रवार, 4 अगस्त 2017

नवगछिया: रेल रैक प्वाइंट मजदूर की हुई मौत


नवबिहार समाचार, नवगछिया। पूर्व मध्य रेल के बरौनी कटिहार रेलखंड अंतर्गत नवगछिया स्टेशन के रैक प्वाइंट पर कार्य करने वाले एक मजदूर की गुरुवार को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। उसकी पहचान
नवगछिया थाना क्षेत्र के नवादा निवासी टुनटुन यादव के रूप में हुई।
जानकारी के अनुसार टुनटुन रैक प्वाइंट पर एफसीआइ का अनाज अनलोड कर रहा था। इसी दौरान उसे प्यास लगी। आसपास कोई चापनल नहीं रहने के कारण वह रेल पटरी पार कर पानी पीने के लिए जखबाबा स्थान गया। वहां से पानी पीकर लौटते वक्त अवध-आसाम एक्सप्रेस की चपेट में आ गया।
इस घटना को लेकर रैक प्वाइंट पर काम कर रहे मजदूरों के बीच भारी आक्रोश है कि जहां से रेल को करोड़ों की सालाना आमदनी होती है, सैकड़ों मजदूर काम करते हैं और वहां इन मजदूरों के लिये कोई समुचित सुविधा नही मिल रही है। लम्बे रैक प्वाइंट पर मजदूरों के पानी पीने के लिये रेल द्वारा मात्र तीन चापाकल लगाए गए थे, जिनमें से एक खराब था। जिसकी वजह से मृत मजदूर पटरी पार कर पानी पीने के लिये गया था और वह ट्रेन की चपेट में आ गया।
मजदूर की मौत के मौके पर पहुंचे नगर पंचायत के उपमुख्य पार्षद अभिषेक रमण उर्फ टीएन यादव ने मजदूरों को फिर से संगठित होने की सलाह दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।