ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 8 अगस्त 2017

सनसनी: नवगछिया में डायन बता महिला को उठाया, दुष्कर्म के बाद हत्या कर रेल ट्रैक पर फेंका

 रेल ट्रैक पर दो टुकड़ों में मिला महिला का शव, दो बार हुआ पोस्टमार्टम
नवबिहार समाचार, नवगछिया (भागलपुर) : पुलिस जिला नवगछिया के रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित साक्षी धर्म कांटा के पीछे से बदरी साह की पत्नी फूल कुमारी देवी का क्षत विक्षत शव रेलवे के 10 नंबर गुमटी के पास से बरामद  होते ही
पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी. परिजनों के अनुसार महिला के साथ अपराधियों ने पहले दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया.
मिली जानकारी के अनुसार उक्त महिला को अपराधियों ने हथियार के बल पर रविवार को देर रात उसके घर से डायन होने का आरोप लगाते हुए उठा लिया था. जिसका शव रेलवे ट्रैक के बीचों-बीच था. शव के दो टुकड़े हो गये थे तथा शव पूरी तरह से नग्न अवस्था मे था. शव के पास से एक लाल रंग की साड़ी व दूर में हवाई चप्पल बरामद हुई. सुबह जैसे ही ग्रामीणों ने शव को देखा, तो पूरे इलाके में भारी सनसनी फैल गयी. ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना रंगरा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे रंगरा ओपी के थानाध्यक्ष अजय कुमार आजाद ने आवश्यक छानबीन की और शव को पोस्टमार्टम के लिए नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया.
घटना स्थल पर शव की शिनाख्त नहीं हो पायी थी. ग्रामीणों की सूचना पर नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे मृतका के पति बदरी साह ने शव की शिनाख्त की. मामला संदिग्ध होने के कारण नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल में शव का दो बार पोस्टमार्टम किया गया. पुलिस ने प्रथम दृष्टया रेल से कट कर मौत होने की आशंका व्यक्त की थी. पूरी कहानी व परिजनों का बयान सामने आने के बाद शव का दोबारा पोस्टमार्टम किया गया. मामले की प्राथमिकी रंगरा थाने में दर्ज कर ली गयी है. पति के बयान पर गांव के ही कुल दो लोगों अरुण साह और सिकंदर यादव सहित 15 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. 


मृतका के पति बदरी शाह ने बताया कि उनका स्थायी आवास मकनपुर के हरनाथचक में है. पिछले कुछ सालों से वह राष्ट्रीय राजमार्ग के बगल में स्थित साक्षी धर्म कांटा के पीछे रह रहे हैं. रविवार को रात में मकन्दपुर के हरनाथचक के सिकंदर यादव, अरुण शाह, दो महिला व अन्य व्यक्ति उनके घर आये. सभी लोग परिजनों के साथ गाली-गलौज व मारपीट की. पति का कहना है कि अपराधियों में से एक की गाय बीमार थी. सभी मान रहे थे कि फूल कुमारी ने ही तंत्र-मंत्र कर उसकी गाय को बीमार कर दिया है. सभी फूल कुमारी को डायन समझ रहे थे. आरोपितों की मारपीट का जब विरोध किया, तो अपराधी जान मारने की नीयत से मारपीट करने लगे. अपनी जान बचा कर वह मौके से भाग गये. सभी आरोपित फुलकुमारी देवी को उठा ले गये. सोमवार की सुबह ग्रामीणों से पता चला कि रेलवे ट्रैक पर एक शव है. जब वह रेलवे ट्रैक पर गये, तो वहां से पता चला कि शव अनुमंडलीय अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. अनुमंडल अस्पताल पहुंच कर जब शव देखा तो उन्हें पता चला की शव उसकी पत्नी फूलकुमारी देवी का है.
बदरी शाह का कहना है कि उसकी पत्नी के साथ अपराधियों ने  पहले दुष्कर्म किया फिर उसकी हत्या कर नग्न अवस्था में शव काे रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया ताकि लोग रेल दुर्घटना समझे. फूलकुमारी देवी की मौत के बाद उसके चार बच्चे पूरी तरह से बेसहारा हो गये हैं.
थानाध्यक्ष अजय कुमार आजाद ने बताया कि परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. जल्द ही मामले का उद्भेदन कर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।