ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

पेट्रोल पंप से 13 लाख की लूट, कर्मी को बंधक बना दिया घटना को अंजाम

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN) : बिहार में अपराध कम नहीं हो रहे हैं. अपराधी पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं. खासकर उत्तर बिहार में अपराधी पेट्रोल पंप को लगातार निशाना बना रहे हैं. एक बार फिर अपराधियों ने
एक पेट्रोल पंप से 13 लाख रुपये लूट लिये. घटना को अंजाम देकर लुटेरे आसानी से निकल भागे.
बताया जाता है कि मंगलवार की देर रात अज्ञात अपराधियो ने हाजीपुर के जंदाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत बालाजी पेट्रोल पंप से 13 लाख रुपये लूट लिये. अपराधी 6 की संख्या में हथियारों के साथ आये थे. सूत्रों के अनुसार ​हथियारों का भय दिखा कर अपराधियों ने ड्यूटी पर तैनात पेट्रोल पंप कर्मी को उसी के गमछे से बांध दिया. इसके बाद घटना को अंजाम दिया.
अपराधियों ने बंधक बनाये गये पेट्रोल कर्मी से चाबी छीन ली और लॉकर खोलकर वहां रखी मोटी रकम निकाल ली. साथ ही पहचान छुपाने के लिए लगे सीसीटीवी कैमरे का हार्ड डिस्क और कंप्यूटर का मॉनिटर भी अपने साथ लेते गये, ताकि कोई सबूत भी न मिले. घटना की जानकारी पर छानबीन करने पहुंची पुलिस ने मामले को संदेहास्पद बताते हुए कई सवाल खड़े किये हैं.
पुलिस का कहना है कि लॉकर की ओरिजनल चाबी लुटेरों के पास कैसे आयी, अत्यधिक पैसों की जानकारी कैसे हुई, बैंक बंद होने के कारण पिछले 3 दिनों से पैसा नहीं हो सका था जमा, ये सारी जानकारी लुटेरों को कैसे हुई? फिलहाल पुलिस घटना को संदेहास्पद मानते हुए ड्यूटी में तैनात पेट्रोलपंप कर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं पेट्रोलपंप मालिक के बयान को भी पुलिस ने असंतोषजनक बताया है.

बहरहाल मामला चाहे जो भी हो, लेकिन अपराधियों के मन में कानून का भय नहीं है. इसी कारण अपराधी अपराध करने से बिल्कुल नहीं हिचक रहे हैं. खासकर उत्तर बिहार में लगातार पेट्रोप पंप के निशाना बनाये जाने से लोगों में दहशत है. पिछले दिनों पेट्रोल पंप वालों ने बढ़ते अपराध के खिलाफ पटना में प्रदर्शन भी किया था. इसके बाद भी घटनाएं नहीं रुक रही हैं.