ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

शनिवार, 15 जुलाई 2017

ऑपरेशन विश्‍वास के तहत आज हुई 80 गिरफ्तारी



पटना : एसएसपी मनु महाराज के द्वारा कुछ दिनों बाद ऑपरेशन विश्‍वास का डंडा एक बार फिर से चलाया गया. जिसके तहत
पिछले 24 घंटे के अंदर पूरे जिले में शराब की स्‍पलाई करने वालों और छिपकर पीने वालों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की गई. शुक्रवार की रात को इस कार्रवार्इ का रिजल्‍ट देखने को भी मिला.
पूरे जिले के 34 थाना क्षेत्रों में कुल 80 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिसमें शराब की सप्‍लाई करते हुए 49 लोगों को पकड़ा गया है. जबकि पी रहे और पीकर घूम रहे 24 लोगों को पकड़ा गया है. जबकि बाकि के लोग शराब मामले में ही फरार चल रहे थे. इस पूरे कार्रवाई के दरम्‍यान 90 बोतल विदेशी, 103 लीटर महुआ शराब व 200 एमएल देशी शराब की 1842 और 400 एमएल की 16 पाउच शराब को जब्‍त किया गया है.

अभी जारी रहेगा ऑपेरशन
बिहटा और रुपसपुर थाना एरिया में सबसे अधिक गिरफ्तारी हुई. दोनों थानों की पुलिस टीम ने 8-8 शराब के धंधेबाजों को पकड़ा. एसएसपी मनु महाराज ने साफ कर दिया है कि अवैध रूप से शराब का धंधा कर रहे लोगों के खिलाफ उनका ऑपरेशन विश्‍वास लगातार जारी रहेगा. पूर्ण शराब बंदी के बाद भी शराब का धंधा कर रहे लोगों को वो बख्शने के मूड में नहीं हैं. इसलिए जिले के सभी थानेदारों को एसएसपी ने सख्त हिदायत दे रखी है. इस मामले में पुलिस वालों की कोई कोताही बर्दाश्‍त नहीं की जाएगी. जो भी पुलिसवाले लापरवाही बरतेंगे, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।