ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 12 जुलाई 2017

खास खबरें- छपरा में 4.5 लाख, तो हाजीपुर में बैंक से 2 लाख की लूट

नवबिहार समाचार, पटना। आज दिन भर की कुछ खास संक्षिप्त खबरें इस प्रकार से हैं-
1 . बुधवार को नीतीश कैबिनेट की बैठक में 16 एजेंडों पर सहमति. बिहार विशेष सुरक्षा दल के लिए 531 पदों का सृजन. ग्रामीण कार्य विभाग में 250 JE के नियुक्ति
को मिली स्वीकृति.
2 . हाजीपुर में SC/ST आयोग ने एसपी को किया तलब. SC छात्रावास में छात्रा की हत्या का मामला. 6 महीने पहले छात्रा डिका की हुई थी हत्या.
3 . हाजीपुर में बंधन बैंक के कलेक्शन सेंटर से 2 लाख की लूट. बाईक सवार तीन सशस्त्र अपराधियो ने दिया घटना को अंजाम. जंदाहा थाना के सर्वोदय मैदान शाखा की घटना.
4 . पूर्व मंत्री नागमणि RLSP में होंगे शामिल. 29 जुलाई को लेंगे RLSP की सदस्यता.
5 . कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को शुक्रिया कहा है. उन्होंने उपराष्ट्रपति उम्मीदवार को समर्थन देने पर नीतीश कुमार का आभार जताया है.
6 . गोपालगंज में वक़्त पर एम्बुलेन्स के ना पहुंचने के कारण एक महिला की जान इलाज के अभाव चली गई. महिला 4 दिन से कुशहर काली मंदिर के पास लावारिस स्थिति में पड़ी रही. लगातार बारिश में भींगने से हालत बिगड़ गई. ग्रामीणों द्वारा स्वास्थ्य विभाग को फोन किया गया ताकि एंबुलेंस आ सके, लेकिन ग्रामीणों के फोन के बाद भी स्वास्थ्य महकमा सोया रहा.
7 . BAS के 3 अधिकारियों का तबादला. मधुरानी ठाकुर – अपर सचिव, पशुपालन विभाग, अरुण कुमार झा – सचिव, उच्च जाति आयोग बने.
8 . नेशनल यूनियन ऑफ जर्नलिस्ट्स ऑफ़ इडिया, बिहार ने मीडियाकर्मियों से की गई मारपीट की निंदा की. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से दोषियों पर कार्रवाई की मांगभी की.
9 . सचिवालय में पत्रकारों की पिटाई मामले में जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा – लालू परिवार हो गया है अमर्यादित, मीडिया पर हमला अशोभनीय.
10 . सुपौल में बाल विकास परियोजना पदाधिकारी के घर से 140 ग्राम सोने की चोरी मे शामिल 5 आरोपियों को सदर पुलिस ने धर दबोचा. चोरी का समान खपाने वाले 2 ज्वेलर्स दुकानदार को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया. शहर के वार्ड नंबर 6 में छापेमारी से जियाउर नाम के युवक को हिरासत में लिया गया. जियाउर से गहन पूछताछ के दौरान उसकी निशानदेही के आधार पर 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.
11 . दिल्ली में ED दफ्तर में लालू प्रसाद के दामाद शैलेश से करीब 10 घंटे तक पूछताछ. इस मामले में ED ने बीते दिनों शैलेश-मीसा के तीन ठिकानों पर रेड भी की थी.
12 . छपरा-बीएड नामांकन जांच परीक्षा की तिथि में बदलाव,23 जुलाई को होने वाली जांच परीक्षा अब 25 जुलाई को होगी,जेपीयू के कुलपति ने दी जानकारी
13 . मुफस्सिल के साढ़ा में फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 4.6 लाख रुपये की लूट. अपराधियों ने मारा चाकू. घायल सदर अस्पताल में भर्ती.
14 . पूर्वी चंपारण में शराब कारोबार के मामले में पूर्व जिला पार्षद का पति मैनेजर यादव गिरफ्तार. कोटवा और पिपराकोठी में पुलिस ने की कार्रवाई.
15 . पटना सिटी में पुलिस ने निजी वाहन से एफसीआई का 70 बोरा अनाज बरामद किया. मौके से वाहन के ड्राईवर रवींद्र कुमार को किया गया गिरफ्तार.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।