ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 18 जून 2017

भागलपुर एसडीओ बोले – रमजान में मिलेगी 24 घंटे बिजली 

भागलपुर। सदर अनुमंडल पदाधिकारी रोशन कुशवाहा ने रमजान के अवसर पर 24 घंटे बिजली की आपूर्ति करने तथा निर्धारित स्थलों पर पेयजल की आपूर्ति करने का निर्देश दिया है।

शनिवार को ईद के त्योहार के लिए गठित शांति समिति की बैठक में एसडीओ ने नो इंट्री के लिए कार्य योजना तैयार करने का निर्देश सिटी डीएसपी को दिया है। एसडीओ ने कहा है कि नमाज अदा करने वाले सभी स्थलों पर दंडाधिकारी व पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की जाएगी। पर्व के पहले सभी स्थलों पर सफाई कराई जाएगी। जहां पेयजल की दिक्कत होगी वहां टैंकर भेजा जाएगा। शाहजंगी, सीटीएस, तातारपुर, बरेहपुरा आदि स्थलों पर सफाई होगी। ईद के एक दिन पहले अलविदा की नमाज के लिए भी सुरक्षा की व्यवस्था होगी। सीटीएस मैदान में घास की कटाई कराने की मांग की गई। खरीददारी के लिए बाजार में भीड़ को देखते हुए नो इंट्री के समय में परिवर्तन करने का सुझाव दिया गया। बैठक में देवाशीष बनर्जी, विनय सिन्हा, महबूब आलम व भवेश यादव सहित शांति समिति के सभी सदस्य थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।