ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

मंगलवार, 13 जून 2017

रेल यात्री कृप्या ध्यान दें, वनांचल और रांची एक्सप्रेस हो रही है बंद


नव-बिहार समाचार, नवगछिया/ भागलपुर। रेल यात्री कृप्या ध्यान दें, भागलपुर रांची के बीच चलने वाली वनांचल एक्सप्रेस 14 जून से और भागलपुर रांची एक्सप्रेस 16 जून से अगले आदेश तक नहीं चलेगी। इस संबंध में बताया जा रहा है कि धनबाद और चन्द्रपुरा के बीच कोल माइन्स में कुछ समस्या हो गई है जिसके कारण वहां ट्रेनों के परिचालन को असुरक्षित मानते हुए यह निर्णय लिया गया है।

जानकारी के अनुसार डायरेक्टर जेनरल ऑफ माइन्स सेफ्टी ने इस बाबत रेलवे अधिकारियों को पत्र भेजा है। वनांचल एक्सप्रेस जो भागलपुर से रांची के लिए भाया सैंथिया प्रतिदिन चलती है जबकि भागलपुर-रांची एक्सप्रेस सप्ताह में तीन दिन भाया किउल चलती है। स्टेशन अधीक्षक ओंकार प्रसाद और चीफ यार्ड मास्टर डीसी झा के अनुसार वनांचल एक्सप्रेस 14 जून को भागलपुर से रांची के लिए रवाना नहीं होगी जबकि भागलपुर-रांची एक्सप्रेस 15 जून को रांची से ही भागलपुर के लिए नहीं खुलेगी।

भागलपुर-रांची एक्सप्रेस एक रैक की ट्रेन है। इसलिए जो ट्रेन रांची से आती है वही उसी दिन वापस रांची के लिए रवाना होती है। इन दोनों ट्रेनों के बंद होने के बाद भागलपुर से रांची के लिए सीधी ट्रेन सेवा बंद हो जाएगी। इसके बाद रांची जानेवाले यात्रियों को किसी दूसरे रूट की ट्रेन से ही रांची जाना पड़ेगा।

फिलहाल भागलपुर के यात्रियों को रांची जाने के लिये सप्ताह में एक दिन शुक्रवार को नवगछिया से एक ट्रेन 18630 अप उपलब्ध है। जो न्यू जलपाईगुड़ी से रांची के बीच चलती है। जिसके नवगछिया आने का नियत समय शुक्रवार को 11:54 है तथा रांची पहुँचने का समय सुबह 3:30 बजे है।

इसके अलावा जसीडीह और टाटा नगर तक के लिये प्रतिदिन 28182 अप कटिहार टाटा लिंक एक्सप्रेस उपलब्ध है। जो बरौनी में 18182 अप छपरा टाटा एक्सप्रेस के साथ जुड़ कर जसीडीह के रास्ते टाटा तक जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।