ब्रेकिंग न्यूज

*** *** भागलपुर: ट्यूशन पढ़कर लौट रही छात्रा का अपहरण, घटना गोराडीह थाना क्षेत्र की, छात्रा के पिता ने 4 लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप. *** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, *** आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए लगभग 10 लाख पहुंच चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** ***

गुरुवार, 29 जून 2017

नीतीश के समर्थन पर जदयू ने जारी किया पोस्टर

नई दिल्ली। राजग के राष्ट्रपति उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को जबसे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपना समर्थन दिया है उस दिन से वह आरजेडी और कांग्रेस के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. बिहार में चल रही महागठबंधन की सरकार के प्रमुख अंग आरजेडी और कांग्रेस इस बात को लेकर काफी नाराज है कि नीतीश ने एक तरफा फैसला लेते हुए रामनाथ कोविंद के समर्थन का एलान किया.
महागठबंधन में इस विवाद के बीच जेडीयू ने एक पोस्टर जारी किया है जिसमें 
नीतीश कुमार द्वारा रामनाथ कोविंद को समर्थन को ऐतिहासिक फैसला बताया गया है. बुधवार को पटना की सड़कों पर इस पोस्टर ने सबका ध्यान आकर्षित किया जिसमें नीतीश कुमार का विकास पुरुष बताया गया है और उनके ऐतिहासिक कदम.
जदयू के इन पोस्टरों को जारी किया है पार्टी के नेता छोटू सिंह ने. इस पोस्टर में नीतीश कुमार के अलावा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह, जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह और नीतीश कुमार के बेहद करीबी आरसीपी सिंह का फोटो भी है. गौरतलब है कि जिस दिन जेडीयू की कोर कमेटी की बैठक हुई थी और जिसमें रामनाथ कोविंद को समर्थन देने का फैसला लिया गया था उसमें यह तमाम नेता मौजूद थे.
यह जानना दिलचस्प है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव जो कि रामनाथ कोविंद के उम्मीदवारी के विरोध में है, ने नीतीश कुमार के फैसले को ऐतिहासिक भूल करार दिया है. सूत्रों के अनुसार लालू के ऐतिहासिक भूल वाले बयान के जवाब में जेडीयू ने यह पोस्टर जारी किया है जिसमें नीतीश कुमार के कदम को ऐतिहासिक बताया गया है.
जदयू द्वारा जारी किया गया पोस्टर इस बात का संकेत देता है कि किस तरीके से महागठबंधन में नीतीश और लालू के बीच में खटास बढ़ गई है. आरजेडी और कांग्रेस का मानना है कि नीतीश कुमार ने रामनाथ कोविंद का समर्थन करके गठबंधन धर्म का पालन नहीं किया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि नीतीश की कोई विचारधारा ही नहीं है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।