ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर: नगर निगम चुनाव की उलटी गिनती शुरू

भागलपुर : शहर को नगर निगम के चौथे कार्यकाल के बोर्ड का मेयर व उपमेयर मिलने में अब 60 घंटे शेष रह गए हैं। नौ जून को डीआरडीए में दोनों पदों का चुनाव संपन्न हो जाएगा। ऐसे में परिणाम को लेकर उम्मीदवारों की धड़कनें भी तेज हो गई हैं। मंगलवार को भावी उम्मीदवारों ने पार्षदों को गोलबंद करने के लिए चहलकदमी तेज कर दी है। दांव-पेंच में पीछे न रह जाएं इसके लिए भी देर रात तक जनसंपर्क अभियान जारी रखा। भावी उम्मीदवारों में एक ओर सीमा साह मेयर के लिए तो दूसरी ओर राजेश वर्मा ने उपमेयर के लिए जुगलबंदी कर रखी है।
उधर, बबीता देवी ने मेयर व और डॉ. प्रीति शेखर उपमेयर की दावेदारी के लिए साथ-साथ चल रही हैं। दोनों गुट के उम्मीदवारों ने अपनी ओर सारी ताकतें झोंक दी हैं। मंगलवार शाम चार बजे राजेश वर्मा और सीमा साह के पति टुनटुन साह डीडीसी से मिलने पहुंचे थे। वहीं प्रीति शेखर ने डीडीसी से औपचारिक मुलाकात की है। शहरवासियों को इस दिलचस्प और आमने-सामने की लड़ाई से होने वाले परिणाम का बेसब्री से इंतजार है।

निवर्तमान मेयर ने मंगवाए कागजात
निवर्तमान मेयर दीपक भुवानियां ने मंगलवार को नगर निगम के मेयर कक्ष में रखे निजी सामान और कागजातों को घर पर मंगवा लिया। इसके लिए निगम कर्मी मेयर के कागजात को ढूंढने में दिन भर लगे रहे।तैयार होने लगा मेयर कक्ष 1मेयर के लिए कक्ष को तैयार किया जा रहा है। मेयर कक्ष में नए पर्दे लगाए गए हैं। वहीं मेयर के कार्यकाल का सूचना बोर्ड भी नया बनाया गया है। घोषणा होते ही नए मेयर का नाम अंकित कर दिया जाएगा।