ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 7 जून 2017

भागलपुर: नगर निगम चुनाव की उलटी गिनती शुरू

भागलपुर : शहर को नगर निगम के चौथे कार्यकाल के बोर्ड का मेयर व उपमेयर मिलने में अब 60 घंटे शेष रह गए हैं। नौ जून को डीआरडीए में दोनों पदों का चुनाव संपन्न हो जाएगा। ऐसे में परिणाम को लेकर उम्मीदवारों की धड़कनें भी तेज हो गई हैं। मंगलवार को भावी उम्मीदवारों ने पार्षदों को गोलबंद करने के लिए चहलकदमी तेज कर दी है। दांव-पेंच में पीछे न रह जाएं इसके लिए भी देर रात तक जनसंपर्क अभियान जारी रखा। भावी उम्मीदवारों में एक ओर सीमा साह मेयर के लिए तो दूसरी ओर राजेश वर्मा ने उपमेयर के लिए जुगलबंदी कर रखी है।
उधर, बबीता देवी ने मेयर व और डॉ. प्रीति शेखर उपमेयर की दावेदारी के लिए साथ-साथ चल रही हैं। दोनों गुट के उम्मीदवारों ने अपनी ओर सारी ताकतें झोंक दी हैं। मंगलवार शाम चार बजे राजेश वर्मा और सीमा साह के पति टुनटुन साह डीडीसी से मिलने पहुंचे थे। वहीं प्रीति शेखर ने डीडीसी से औपचारिक मुलाकात की है। शहरवासियों को इस दिलचस्प और आमने-सामने की लड़ाई से होने वाले परिणाम का बेसब्री से इंतजार है।

निवर्तमान मेयर ने मंगवाए कागजात
निवर्तमान मेयर दीपक भुवानियां ने मंगलवार को नगर निगम के मेयर कक्ष में रखे निजी सामान और कागजातों को घर पर मंगवा लिया। इसके लिए निगम कर्मी मेयर के कागजात को ढूंढने में दिन भर लगे रहे।तैयार होने लगा मेयर कक्ष 1मेयर के लिए कक्ष को तैयार किया जा रहा है। मेयर कक्ष में नए पर्दे लगाए गए हैं। वहीं मेयर के कार्यकाल का सूचना बोर्ड भी नया बनाया गया है। घोषणा होते ही नए मेयर का नाम अंकित कर दिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।