ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 5 जून 2017

यूपी: बरेली में दर्दनाक हादसा, नेशनल हाइवे पर ट्रक से टक्कर के बाद जिंदा जले बस के 18 यात्री

बरेलीयूपी के बरेली से दर्दनाक खबर आयी है. यहां रोडवेज की एक बस में आग लगने से 18 मुसाफिरों की मौत हो हो गई और कई मुसाफिर बुरी तरह जख्मी हो गये. हादसा उस वक्त हुआ जब बस की ट्रक से टक्कर हो गई. टक्कर होते ही बस में आग लग गई और 18 मुसाफिर जिंदा जल गये.

पुलिस के मुताबिक मरनेवालों की संख्या और बढ़ सकती है. जांच में पता चला है कि बस का पिछला दरवाजा बंद था जिसकी वजह से मुसाफिर तुरंत बाहर नहीं निकल सके. बस दिल्ली के आनंद बिहार से गोंडा जा रही थी.

ये आग इतनी भीषण थी कि उसने यात्रिओ को बस से निकलने का मौका ही नहीं दिया और बस में सवार ज्यादातर यात्रिओ की आग में जिंदा जलकर मौत हो गई. घटना की खबर मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने पहुंचकर आग पर काबू पाया. ये बस गोंडा डिपो की थी.

इस दर्दनाक घटना की खबर लगते ही एसएसपी समेत तमाम पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे. फिलहाल आईजी एसके भगत ने 18 यात्रिओ की मौत की पुष्टि की है. उनका कहना है कि अभी मृतकों की संख्या और भी बढ़ सकती है. वहीं करीब दर्जन भर से अधिक घायलों को सिद्धिविनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, गोंडा की रहने वाली सोना ने बताया कि उसने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई. ड्राइवर चंद्रशेखर का कहना है कि वो सो रहा था और दूसरा ड्राइवर बस चला रहा था.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।