ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया नगर चुनाव: किसको क्या मिला चुनाव चिन्ह

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, नवगछिया (भागलपुर) : नवगछिया नगर पंचायत चुनाव में भाग्य आजमाने वाले प्रत्याशियों के बीच बुधवार को चुनाव चिन्ह का आवंटन किया गया। वार्ड संख्या एक से ज्ञानसक कुमार को पतंग, नागेश्वर प्रसाद सिंह को वायुयान का चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या दो से कुमार नंदलाल को पतंग, जितेंद्र सिंह को वायुयान, दिलीप कुमार सिंह को ताला-चाबी, मंजूमाला देवी को कलम-दवात, माहिल सिंह को मेज, माको सिंह को कप-प्लेट, मिथुन कुमार को नल, सन्नी सुमन को छाता, सिकंदर सिंह को चश्मा, सुनिला देवी को मोतियों की माला, सुनयना देवी को पुल छाप चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या तीन में उमा देवी को पतंग, नीलम देवी को वायुयान, राबो देवी को ताला-चाबी, लालमनी देवी को कलम-दवात, वदंना देवी को मेज, सोनी देवी को कप-प्लेट चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड नबंर चार में आशा देवी को पतंग, सुनिता देवी को वायुयान चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या पांच से अन्नपूर्णा सिंह को पतंग, अन्नपूर्णा देवी को वायुयान, कला देवी को ताला-चाबी, किरण देवी को कलम-दवात, पप्पी देवी को मेज, मीरा देवी को कप-प्लेट, रचना देवी को नल, स्वीटी कुमारी को छाता चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या छह से मो जैनुल बैठा को पतंग, दिलीप मंडल को वायुयान, रंजीत साह को ताला-चाबी, राजीव रंजन को कलम-दवात, रामदेव मंडल को मेज, रोशन खातून को कप-प्लेट, शंकर ठाकुर को नल, संजय कुमार को छाता, चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड नबंर सात से जरीना खातून को पतंग, मंजी खातून को वायुयान, सितारा खातून को ताला-चाबी चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या आठ से मो अजीम साह को पतंग, मो कबीर आलम बैठा को वायुयान, छोटेलाल शर्मा को ताला-चाबी, जावेद अख्तर को कलम-दवात, मो. नौशाद आलम को मेज, बीबी मीखा खातून को कप-प्लेट, मो मंजूर आलम को नल, मो. मोहीउद्दीन को छाता, मो. फरीद को चश्मा, सलाउद्दीन को मोतियों की माला, सेनी खातुन को पुल, हदीसा खातून को कार का चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या नौ से गीता देवी को पतंग, नीलम देवी को वायुयान, पुतुल देवी को ताला-चाबी, मीना देवी को कलम-दवात, रश्मि भारती को मेज, राधा देवी को कप-प्लेट, सरोजनी देवी उर्फ सविता देवी को नल, सुमन माला को छाता, सोनी देवी को चश्मा चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या 10 से कैलाश सिंह को पतंग, तुलसी प्रसाद मंडल को वायुयान, नेपाल मंडल को ताला-चाबी, फूल कुमारी को कलम-दवात, फुलो ठाकुर को मेज, वासदेव ठाकुर को कप-प्लेट, मुलिसा देवी को नल, विवेकानंद मंडल को छाता, विनोद कुमार मंडल को चश्मा, शंकर मंडल को मोतियों की माला, शहेंद्र पंडित को पुल, सुबोध कुमार सुमन को कार, सुभाष सिंह को बल्व चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या 11 से अनिता देवी को पतंग, मनोराम देवी को वायुयान, रेणु देवी को ताला-चाबी, सुमित्र देवी को कलम-दवात चुनाव चिन्ह दिया गया।
वार्ड संख्या 12 से रूबी कुमारी को पतंग, शांति देवी को वायुयान, श्यामा देवी को ताला-चाबी, सुशिला देवी को कलम-दवात चुनाव चिन्ह दिया गया।