धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

बुधवार, 17 मई 2017

लखनऊ में सड़क किनारे मिला आईएएस अधिकारी का शव


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, लखनऊ। बुधवार को उस समय लखनऊ में अफरातफरी मच गई जब शहर के सबसे पॉश इलाके हजरतगंज में आईएएस अधिकारी का शव मिला। शव की शिनाख्त कर्नाटक कैडर के आईएस अधिकारी अनुराग त्रिपाठी के रूप में हुई है। त्रिपाठी कर्नाटक कैडर के 2007 बैच के आईएस अधिकारी थे।

त्रिपाठी तीन दिन से गेस्ट हाउस में ठहरे थे। त्रिपाठी का शव इलाके के मीराबाई गेस्ट हाउस के नजदीक मिला है। उनकी मौत का कारण फिलहान नहीं चल सका है। पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही वहां मौजूद सीसीटीवी के फुटेज हासिल करने की भी कोशिश की जा रही है जिससे यह पता लग सके कि त्रिपाठी यहां किस काम से आए थे और उनकी मौत किन परिस्थितियों में हुई।

जनपद बहराइच के रहने वाले थे। पुलिस के मुताबिक गिरने से अधिकारी की मौत हुई है। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी पुलिस।

फिलहाल पुलिस का बस इतना कहना है कि जांच शुरू कर दी गई है और कुछ ठोस जानकारी मिलने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा। इसके अलावा उन्होंने कोई भी जानकारी देने से इन्कार कर​ दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।