ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

बुधवार, 17 मई 2017

आदर्श आचार संहिता का अक्षरशः पालन किया जाय : डीएम

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पूर्णिया :  कसबा एवं बनमनखी नगर पंचायत चुनाव को लेकर पूर्णिया के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त बैठक की.

बैठक में सभी नोडल पदाधिकारियों एवं निर्वाची पदाधिकारियों को स्प्ष्ट निर्देश दिया कि चुनाव में आदर्श आचार संहिता का अक्षरशः पालन हो. किसी भी कीमत पर लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी. बता दें कि पूर्णिया जिले में कसबा एवं बनमनखी पर नगर पंचायत का चुनाव हो रहा है. 21 मई को सुबह 7 बजे से मतदान हो जायेगा. चुनाव सम्बन्धी सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली गई है. जिला प्रशासन ने चुनाव को लेकर कसबा एवं बनमनखी पर पल-पल की नजर रखे हुए हैं.अपराधी चरित्र वाले को सीसीए के तहत करवाई करने का आदेश दिया जा चुका है.

प्रत्याशियों के विरुद्ध दर्ज मामलों का थाना स्तर से सत्यापन करने का निर्देश सम्बंधित थानाध्यक्षों को दिया गया है.कसबा एवं बनमनखी के एस डी ओ को चुनाव में विधि-व्यवस्था की सामान्य रखने को कहा है.पुलिस अधीक्षक ने दोनों नगर पंचायत में नियमित वाहन चेकिंग एवं अवैध शराब के परिवहन व उपयोग के विरुद्ध सघन अभियान चलाने का निर्देश दिया है.जिलाधिकारी ने सामग्री कोषांग के नोडल पदाधिकारी की 16 मई तक चुनाव में उपयोग होने वाले सभी सामग्री को सम्बंधित निर्वाची पदाधिकारी को उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया है. बैठक में उप विकास आयुक्त रामशंकर,अपर समाहर्ता डॉ रविन्द्र कुमार,सदर एस डी ओ रविन्द्र नाथ,एस डी पी ओ राजकुमार साह एवं विभिन्न कोषांगों के नोडल पदाधिकारी,निर्वाची पदाधिकारी उपस्थित थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।