ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 22 मई 2017

भगवान हमारे ह्रदय की आवाज सुनते हैं- स्वामी आगमानंद

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, पटना | शिवशक्ति योगपीठ नवगछिया,भागलपुर के पीठाधीश्वर परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज के सानिध्य में आयोजित श्रीश्री 108 सप्त दिवसीय श्रीमद्भागवत कथा ज्ञान महायज्ञ के तीसरे दिन स्वामी जी ने भक्त ध्रुव चरित तथा अधम भक्त अजामिल उद्धार की संगीतमय कथा सुनाई। परमहंस स्वामी आगमानंद जी महाराज ने कहा कि भक्तराज ध्रुव बालपन में तपस्या कर भगवान को प्राप्त किए थे। पिता की गोद चाहते थे। माता-पिता का स्नेह आशीर्वाद के साथ-साथ भगवान ने उन्हें एक लोक बना कर बसा दिया। तात्पर्य भगवान को किसी भी भाव से पूजें,भगवान हमारे ह्रदय की आवाज सुनते हैं। जब-जब पृथ्वी पर धर्म का नाश होता है,अधर्म बढ़ता है और मानवता को खतरा होता है। तब भगवान विष्णु किसी किसी रूप में जन्म लेकर संसार की रक्षा करते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।