ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शुक्रवार, 19 मई 2017

टेम्पो पर गिरा विशाल पेड़, स्कूली बच्चे की मौत


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), भागलपुर/ बिहपुर। जिले के बिहपुर प्रखंड अंतर्गत बभनगामा में हटिया रोड के पास
गुरुवार को जेएन पाठशाला के पास खड़े टेंपो पर पीपल पेड़ उखड़कर गिर गया। इस घटना में एक बच्चे की मौत हो गई और कई घायल हो गये। घटना के समय स्कूल में छुट्टी होने के कारण बच्चे टेम्पो पर बैठ ही रही थे कि हादसा हो गया। इसके बाद बच्चों को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।
घटनास्थल पर लोगों ने बताया कि बुधवार को आंधी और बारिश आने के कारण पेड़ जड़ से ही उखड़ गया था। इसके बाद यह हादसा हो गया। पेड़ गिरने से टेम्पो का अगला हिस्सा चूरचूर हो गया। हादसे में लगभग एक दर्जन स्कूली बच्चों को चोटें आईं। वहीं सोनवर्षा के ही दो छात्र कृष्णा कुमार (वर्ग दो) एवं अंश कुमार (वर्ग एक) गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंचे और घायल बच्चों को बिहपुर पीएचसी भेजा। वहां से अंश कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया। वहीं डॉक्टरों ने कृष्णा कुमार को मृत घोषित कर दिया। बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही सोनवर्षा में कोहराम मच गया। पिता अवध किशोर राय का कृष्ण इकलौता बेटा था। वहीं हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों एवं मां का रो-रो कर बुरा हाल था।
छात्र के चाचा ने थाने में दिया आवेदन
गुरुवार को वभनगामा में हुये ऑटो हादसे में छात्र कृष्णा कुमार की मौके बाद चाचा शिवनंदन राय ने थाने में प्राथमिकी के लिये आवेदन दिया है। उसने हादसे के लिये सरपंच श्रवण कुमार गुप्ता एवं जेएन पाठशाला बभनगामा के स्कूल प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए करवाई करने की मांग की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।