ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 15 मई 2017

आंधी और बारिश ने भागलपुर और सीमांचल में मचाई तबाही, 8 मरे


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क (NNN), भागलपुर/ कटिहार। रविवार की सुबह आयी तेज आंधी के साथ बारिश ने भागलपुर के कुछ हिस्सों के साथ सीमांचल के अररिया, पूर्णिया और कटिहार में तबाही मचाई। इन जगहों पर आकाशीय बिजली, दीवार और पेड़ गिरने से आठ लोगों की जान चली गयी और खेतों में खड़ी फसल के साथ आम और लीची को व्यापक नुकसान पहुंचा। टिन व फूस के घरों के छप्पर उड़ गये और बिजली-व्यवस्था तहस-नहस हो गयी। 

भागलपुर जिले के रंगरा ओपी के ज्ञानीदास टोला तिनटंगा में आकाशीय बिजली गिरने से शिया देवी और उसके पोते नीतीश कुमार उर्फ नंदकिशोर रजक की मौत हो गयी। बारिश के समय दोनों गांव के बाहर सधुआ चापर दियारा में बासा पर सोये थे। दोनों का शरीर बुरी तरह झुलस गया था। रंगरा ओपी थानाध्यक्ष सुचित कुमार ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। इसी तरह गोपालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुकटिया के पकरा टोला गांव में दीवार गिरने से पंकज मंडल की पत्नी जूली देवी सहित उसके डेढ़ वर्षीय बेटे की मौत घर की दीवार गिरने से हो गयी। जिसके शव को थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव ने पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया स्थित अनुमंडलीय अस्पताल भेजा।

अररिया के फारबिसगंज में सिमराहा में आम का पेड़ घर पर गिरने से 65 वर्षीय देवकी देवी की दबकर मौत हो गयी जबकि पति सत्यनारायण साह और पुत्र रमेश कुमार साह घायल हो गये। वहीं किरकिचिया के कटहरा में आकाशीय बिजली गिरने से 60 वर्षीय महिला की मौत हो गयी। मृतका लखन देवी रामजी मंडल की पत्नी थी।

रानीगंज के हांसा पंचायत के विशनपुर में ठनका से एक घर जलकर राख हो गया और छह बकरियों की मौत हो गयी। विशनपुर में ठनका की चपेट में आने से दो गाय भी मर गयी। वहीं पूर्णिया के कृत्यानंद नगर प्रखंड के चंपानगर में ठनका की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई।  

कटिहार में आकाशीय बिजली गिरने से फलका के महेशपुर गांव में संतोष राय के घर आग लग गयी। इस दौरान तीन वर्षीय बालक विक्रम कुमार की मौत हो गयी। वहीं संतोष राय की पत्नी नन्हकी देवी (30) व पूजा कुमारी (6) झुलस गयीं। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।