ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

सोमवार, 29 मई 2017

नवगछिया में पेट्रोल पम्प के 5.10 लाख तो मधुबनी में 5.50 लाख की लूट

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क नवगछिया/ मधुबनी । पुलिस अधीक्षक नवगछिया के कार्यालय से सटे रेलवे क्रॉसिंग को पार करते ही बाइक सवार पेट्रोल पम्प कर्मी पवन यादव से दिन दहाड़े पांच लाख दस हजार की लूट हो गयी। यह रकम एनएच 31 स्थित माँ कामाख्या फ्यूल सेंटर नामक पेट्रोल पम्प का उक्त कर्मचारी बैंक में जमा करने जा रहा था। इसी बीच दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने इस लूट की घटना को अंजाम दे डाला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे नवगछिया थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक संजय कुमार सुधांशु और एसडीपीओ मुकुल कुमार रंजन ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी गयी है।

बताते चलें कि इन दिनों पेट्रोल पंपो पर हो रहे वारदात में कोई कमी नहीं आ रही है. बेगूसराय के पेट्रोल पंप मालिक की हत्या और लूट के बाद बदमाशों ने आज ही मधुबनी के लौकाही स्थित पेट्रोल पंप को निशाना बनाया. यहां गुंडों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. लौकही पेट्रोल पंप कर्मचारी से अपराघियों ने साढे पांच लाख रूपये लूट लिए. 

मिली जानकारी के अनुसार इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप कर्मचारी पंप पर से जैसे ही बैंक के लिए निकले बाइक सवार लुटेरों ने पिस्टल सटा कर रूपये भरा बैग छीन लिया. कर्मचारी ने बताया कि बाइक पर दो लुटेरे बैठे थे. हालांकि एक अन्य बाइक पर भी दो बदमाश थे. सभी बदमाश हथियार से लैस थे.  पीड़ित कर्मचारियों ने बताया कि लुटेरों ने दो राउंड फायरिंग भी की और रूपये भरा थैला लेकर भाग गये.

इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. कर्मचारियों द्वारा दी गई जानकारी के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई शुरु कर दी है.  इसके संदर्भ में पुलिस विभिन्न स्थानों फ्ऱ छापेमारी भी कर रही है.

बता दें कि इन दिनों लुटेरों ने राज्य के कई जिले के पेट्रोल पंपों को निशाने पर ले रखा है. बेगूसराय, समस्तीपुर, पटना जिले के पेट्रोल पंप पर लुटेरों ने कई बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बेगूसराय में हरदिया पेट्रोल पंप के मालिक की हत्या कर वहां भी लूट को अंजाम दिया गया. बेगूसराय के ही एक एनी पेट्रोल पंप पर भी अपराधियों लूटपाट की घटना को अंजाम दिया.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।