ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर की बेटी वामिका बनी मिस झारखंड


नव-बिहार न्यूज नेटवर्क, भागलपुर (NNN): भागलपुर की बेटी वामिका निधि मिस झारखंड बनी है. वामिका का पैतृक घर बैजानी, जगदीशपुर, भागलपुर है. ऐसे वामिका तो पली-बढ़ी धनबाद में है. 28 मार्च को कोलकाता के होटल स्विसोटेल में वामिका निधि के सिर फेमिना मिस इंडिया झारखंड का ताज सजा. इस क्राउन के लिए कुछ दिन पहले रांची में आयोजित झारखंड ऑडिशन में राज्य से तीन प्रतिभाओं वामिका निधि, तान्या सिंह और प्रियंका कुमारी का चयन हुआ था. इस ऑडिशन में झारखंड के सभी जिलों से करीब 80 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. कोलकाता में फेमिना मिस इंडिया ईस्ट जोन समारोह में इन तीनों ने हिस्सा लिया और कई राउंड के बाद वामिका निधि के सिर क्राउन सजा.

मुंबई में होने वाले एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया-2017 में बैजानी(भागलपुर) की बिटिया वामिका निधि राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगी. एफबीबी कलर्स फेमिना मिस इंडिया-2017 का ग्रैंड फिनाले जून में मुंबई में होगा. इसमें 30 राज्यों की प्रतिभागी अपने राज्यों का प्रतिनिधित्व करेंगी.
बोले पिता... 

मिस झारखंड वामिका निधि के पिता मधुकर पांडेय का कहना है कि वो मूलत: बैजानी (जगदीशपुर) के रहने वाले हैं और ननिहाल कहलगांव के डाॅ केके चौधरी के यहां है. उनका बैजानी और कहलगांव आना-जाना लगा रहता है. वामिका के मिस झारखंड बनने से भागलपुर को पहचान मिली है. वामिका को अभी आगे अपने आप को प्रूफ करना है. दरअसल, चेहरे की सुंदरता ही नहीं, बल्कि फैशन की दुनिया में व्यक्तित्व और आत्मविश्वास भी महत्व रखता है. उनका यह पहला पड़ाव है. आगे कई मंजिलें पार करनी है. स्नातक कर रही है. 24 अप्रैल से परीक्षा है. उन्होंने कहा अगर लगन है, तो साधारण घर-परिवार के बच्चे भी पढ़ाई सहित दूसरे कई क्षेत्र में मुकाम बना सकता है.
मिस वर्ल्ड का सपना है


मिस झारखंड वामिका निधि के पिता मधुकर पांडेय से फोन पर हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि बिटिया को फेमिना मिस इंडिया झारखंड का ताज मिलने के बाद से वह बहुत खुश है. अब मिस इंडिया 2017 का ताज जीतने के लिए खूब मेहनत कर रही है. मॉडलिंग में नाम कमाना चाहती है.
फेमिना मिस झारखंड का प्रोफाइल
नाम : वामिका निधि
माता : निधि शुक्ला, एक्सआइएसएस में प्रोफेसर
पिता : मधुकर पांडे, ऑल इंडिया रेडियो में अधिकारी
शिक्षा : दिल्ली पब्लिक स्कूल धनबाद से 10वीं और कार्मेल स्कूल, धनबाद से 12वीं, मौजूदा समय में सोफिया कॉलेज फॉर वुमेन मुंबई से पढ़ाई जारी.
पता : मनोरम नगर, धनबाद, शौक : मॉडलिंग