ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शुक्रवार, 3 मार्च 2017

प्रभार संभालते ही SSP ने गिराई गाज, मातहतों को दिए सख्त निर्देश

नवगछिया: नवगछिया पुलिस जिला का आरक्षी अधीक्षक का प्रभार लेने पहुंचे भागलपुर के SSP मनोज कुमार ने लापरवाही के आरोप में टाइगर मोबाइल के जवान को लाइन हाजिर कर दिया. इसके तुरंत बाद प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक बुलाकर कई दिशा-निर्देश दिए. उन्होंने पुलिस जिला के SDPO मुकुल कुमार रंजन को निर्देश दिया कि जितने भी बीपीएम एवं डीएपी के जवान इधर-उधर ड्यूटी पर हैं,  उन्हें तत्काल मुख्यालय बुलाया जाये. तत्पश्चात उन जवानों को राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या-31 पर लगाकर सजग रहने का निर्देश दिया.

उन्होंने सभी जवानों से चुस्त-दुरूस्त वर्दी व नेम प्लेट लगाने का सख्त हिदायत दिया. साथ ही पुलिस जिला के सभी थानाध्यक्षों को होली पर्व से पहले वांछित अपराधियों को जेल के अंदर करने का आदेश दिया. उन्होंने इस क्षेत्र के दस वांछित अपराधियों की सूची भी थानाध्यक्ष व SDPO मुकुल कुमार रंजन को सौंपी.जिसमें लतरा निवासी छोटुआ यादव, खरीक के प्रभाष यादव, इस्माइलपुर के कमांडो यादव सहित अन्य अपराधियों का नाम है.

उन्होंने बैठक में उपस्थित सभी अधिकारियों को निर्देश जारी किया कि पेट्रोल पंप, व्यवसायिक पैलेस, बैंकों आदि जगहों पर थानाध्यक्ष को खुद निगरानी रखें.साथ ही कहा कि किसी भी परिस्थिति में अगर थाना पर थानाध्यक्ष नहीं मिलते हैं तो उन पर कड़ी कारवाई की जाएगी. इस बैठक में नवगछिया SDPO मुकुल कुमार रंजन, नवगछिया थानाध्यक्ष संजय कुमार सुधांशु, कदवा ओपी प्रभारी कृष्णकांत भारती सहित अन्य थानाध्यक्ष व इंस्पेक्टर मौजूद थे.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।