ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

गुरुवार, 2 मार्च 2017

70 साल के बुजुर्ग ऐसे कर रहे हैं फ्री में हवाई यात्रा, देश में पहली बार हुआ ऐसा

जयपुर। दीनदयाल उपाध्याय वरिष्ठ नागरिक तीर्थ यात्रा योजना के तहत वरिष्ठ नागरिकों को देवस्थान विभाग की ओर से देश में पहली बार फ्री में हवाई यात्रा का मौका मिला। 70 साल इससे अधिक उम्र के वरिष्ठ नागरिकों का हवा में उड़ने का सपना मंगलवार को पूरा हुआ

मंगलवार को दोपहर 1 बजे फ्लाइट जयपुर के सांगानेर हवाई अड्डे से तिरुपति के लिए रवाना हुई, जिसमें 30 यात्री थे। इनमें 28 यात्री ऐसे थी जो पहली बार हवाई यात्रा कर रहे थे।
- विभाग के कार्यवाहक आयुक्त अशोक कुमार ने बताया कि पहले चरण में 4 स्थानों की यात्रा करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि 26 फ्लाइट में 706 यात्री जाएंगे।
- जयपुर हवाई अड्डे, मुख्यमंत्री और देवस्थान विभाग के मंत्री यात्रियों को रवाना करेंगे। गौरतलब है कि इस योजना के तहत विभाग एक हजार यात्रियों को हवाई यात्रा कराएगा। अभी प्रथम चरण में 4 जगह के ही टेंडर हुए हैं।

ये जाएंगी फ्लाइट्स

- पहली फ्लाइट 28 फरवरी को जयपुर से तिरुपति जाएगी व 2 मार्च को वापस आएगी।
- तिरुपति के लिए 4 फ्लाइट से 111 यात्री जाएंगे।
- रामेश्वर के लिए 13 फ्लाइट से 357 यात्री जाएंगे।
- सम्मेद शिखर के लिए 1 फ्लाइट से 13 यात्री जाएंगे।
- जगन्नाथपुरी के लिए 8 फ्लाइट से 225 यात्री जाएंगे।

ये रहेगा शेड्यूल

- तिरुपति- 28 फरवरी को एक, 1 मार्च को 2 एवं 2 मार्च को 1 फ्लाइट जाएगीद।
- रामेश्वर- 2 से 6 मार्च तक 13 फ्लाइट।
- सम्मेद शिखर- 15 मार्च एक फ्लाइट।
- जगन्नाथपुरी के लिए 17 से 25 मार्च तक 8 फ्लाइट जाएंगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।