ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

भागलपुर से नवगछिया के रास्ते गोपालपुर और नारायणपुर के लिये शुरू हुई सरकारी बस सेवा

स्टेट बस को हरी झंडी दिखाकर  किया रवाना

भागलपुर। बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की  दो रूटों पर  नई बस सेवा  बुधवार  1 मार्च से  शुरू हो गई है। जिसमें से एक बार भागलपुर से नवगछिया के रास्ते तिनटेंगा ( गोपालपुर) और दूसरी भागलपुर से तेतरी (नवगछिया) और खरीक के रास्ते नारायणपुर के लिए  दी गई है। गोपालपुर में पूर्व सांसद अनिल यादव ने इस बस सेवा को हरी झंडी दिखाई तो नारायणपुर में सेवानिवृत्त प्राचार्य सुदामा शाह ने  फीता काटकर हरी झंडी दिखाकर बस को रवाना किया। 

जानकारी के अनुसार इन दोनों रूट में दो-दो बसें दी गई है। जिसमें से एक एक बस गोपालपुर और नारायणपुर में रात्रि  ठहराव करेगी। गोपालपुर और नारायणपुर से यह सुबह  5:00 बजे के लगभग खुलेगी। 

ड्राइवर समेत कुल 33 सीटों वाली बस में आगे की चार पंक्ति की कुल 8 सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित की गई है। प्रमंडलीय प्रबंधक अशोक कुमार सिंह के अनुसार महिलाओं के आरक्षित सीटों की संख्या भविष्य में बढ़ाई भी जा सकती हैं। 

इन रूटों पर चलेंगी गाड़ियां  

भागलपुर से तिरंगा गोपालपुर का रूट  इस प्रकार होगा डिक्शन मोड़ से तिलकामांझी चौक, परिवहन निगम बस पड़ाव, भागलपुर जीरोमाइल, विक्रमशिला सेतु, जहानवी चौक ,साहू परवत्ता, तेतरी दुर्गा स्थान, पकरा गांव, एनएच31,  मुकंदपुर चौक, धरहरा के रास्ते तिनटेंगा तक जाएगी।

 वही  भागलपुर से नारायणपुर का रूट इस प्रकार होगा डिक्शन मोड से तिलकामांझी चौक, परिवहन निगम का बस पड़ाव, भागलपुर जीरोमाइल, विक्रमशिला सेतु, जहानवी चौक, साहू परवत्ता, तेतरी दुर्गा मंदिर से  स्टेट हाईवे 14 नंबर के रास्ते खरीक के होते हुए नारायणपुर तक जाएगी।