ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

गुरुवार, 9 फ़रवरी 2017

नवगछिया में पकड़ा गया वाहन लुटेरा गिरोह का सरगना अमोल पासवान

भागलपुर। एनएच-80 पर हुए वाहन लूट के गिरोह का खुलासा होने के बाद पटना और भागलपुर पुलिस की टीम ने मंगलवार रात कई ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान नवगछिया थाने के तेतरी गांव से गिरोह के सरगना अमोल पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया। जबकि गिरोह के कई सदस्य अब भी फरार हैं और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। पटना के हाथीदह और पंडारक थाने की पुलिस सुल्तानगंज में कैंप कर रही है।

भागलपुर और नवगछिया के लुटेरों द्वारा संगठित गिरोह बनाकर पटना से साहिबगंज के बीच चार पहिया वाहनों की लूट की जा रही थी। मंगलवार को सुल्तानगंज पुलिस के हत्थे चढ़े गोपालपुर थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के साकेत कुंवर ने वाहन लूट का खुलासा किया। सप्ताह दिन के अंदर गिरोह द्वारा हाथीदह सड़क से चार वाहनों की लूट की गई थी। लूट के दो वाहनों को पुलिस ने बरामद कर लिया है। साकेत कुमार ने पूछताछ में स्वीकार किया था कि लूट के वाहनों का गिरोह सरगना अमोल पासवान खपाने का काम करता था। देर रात अमोल पासवान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने नवगछिया और भागलपुर के कई मोटर गैरेज में छापेमारी की। इसके पहले साकेत कुमार की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने फरार चंदन कुमार और प्रेम यादव को बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज गंगटी के पास से लोडेड हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया था। गिरोह के छह सदस्य अब भी फरार हैं।

हाथीदह थाना प्रभारी अविनाश कुमार व पंडारक थाना प्रभारी दिवाकर विश्वकर्मा ने कहा कि 28 जनवरी से लेकर छह फरवरी के बीच गिरोह द्वारा थाना क्षेत्र के चार वाहनों की लूट की गई थी। दो वाहन बरामद कर लिए गए हैं और ट्रैक्टर बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।

बुधवार को डीएसपी विधि व्यवस्था राजेश सिंह प्रभाकर सुल्तानगंज थाना पहुंच कर पकड़े गए अमोल पासवान, साकेत कुंवर, चंदन कुमार एवं प्रेम यादव से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार साकेत कुमार चार बार पहले भी जेल जा चुका है और गिरोह का वह सक्रिय सदस्य है। गिरफ्तार साकेत कुंवर ने पुलिस के समक्ष स्वीकार किया कि नवगछिया जेल में अमोल पासवान से दोस्ती हुई थी। वह चार बार जेल जा चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।