ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 20 फ़रवरी 2017

विधान परिषद चुनाव: नवगछिया भाजपा दो खेमों में

नवगछिया/राकेश कुमार रोशन : कोशी शिक्षक विधान परिषद चुनाव हेतु प्रत्याशियों ने पर्चा भरा.जहाँ महागठबंधन की ओर से निवर्तमान पार्षद संजीव कुमार सिंह ने नामांकन दाखिल किया. वहीं भाजपा से डॉ जगदीश चन्द्रा ने नामांकन दाखिल किया.

भाजपा से टिकट की आस लगाये कोशी शिक्षक स्वाभिमान मंच के प्रदेश अध्यक्ष डॉ नीतेश कुमार यादव ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर कोशी शिक्षक विधान परिषद बनने हेतु नामांकन दाखिल किया.डॉ नीतेश के निर्दलीय उम्मीदवार बनने के पश्चात नवगछिया पुलिस जिला भाजपा में फूट नजर आने लगी है.कई ऐसे प्रतिनिधि रूपी भाजपा सदस्य हैं जो भाजपा के उम्मीदवार को समर्थन न देकर निर्दलीय उम्मीदवार के समर्थन में नजर आ रहे हैं.बिहपुर के जिला परिषद सदस्य घंटु सिंह जो कि भाजपा में हैं,उन्होंने अपने फेसबुक आईडी पर निर्दलीय उम्मीदवार डॉ नीतेश के समर्थन में उनकी तस्वीर के साथ तारीफों के पुल बांध दिये. वहीं भाजपा सदस्या खरीक की जिला परिषद सदस्या कुमकुम देवी एवं रंगड़ा की जिला परिषद सदस्या शबाना आजमी नामांकन दाखिल करने के पश्चात डॉ नीतेश के प्रेस कांफ्रेंस में उनके साथ मौजूद थी.इससे साफ नजर आ रहा है कि कोशी शिक्षक विधान परिषद चुनाव ने पुलिस जिला के भाजपा के अंदरूनी कलह के माहौल को उजागर करके रख दिया है.

कुछ भाजपाई डॉ जगदीश चन्द्रा की उम्मीदवारी से असंतुष्ट नजर आ रहे हैं.इसका सीधा नजारा नवगछिया पुलिस जिला भाजपा में देखने को मिल रहा है.इस फूट का असर भाजपा पर पड़ता है कि महागठबंधन पर या निर्दलीय उम्मीदवार पर ये तो चुनाव पश्चात परिणाम ही बताएगा.जहाँ डॉ नीतेश भाजपा से आस लगाये हुए थे कि कोशी शिक्षक विधान परिषद हेतु भाजपा उन्हें टिकट देगी.लेकिन भाजपा से उन्हें निराशा हाथ लगी.टिकट नहीं मिलने पर वो निर्दलीय उम्मीदवार बनकर चुनाव लड़ रहे हैं.जहां उनके साथ नामांकन दाखिल करने वक्त शिक्षकों का व भाजपा सदस्यों का भी समर्थन नजर आ रहा था.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।