ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

सोमवार, 20 फ़रवरी 2017

बाबा रामदेव बोले- 2000 के नोट से भ्रष्टाचार को मिलेगा बढ़ावा

नई दिल्ली।नोटबंदी के फैसले पर मोदी सरकार का खुलकर साथ देने वाले योग गुरु बाबा रामदेव अब 2000 के नए नोटों के खिलाफ खड़े हो गए हैं. बाबा रामदेव ने कहा कि 2000 के नोट अर्थव्यवस्था के लिए ठीक नहीं है. इससे भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिलेगा.

क्या कहा बाबा रामदेव ने
काले धन के खिलाफ लंबे समय से मुहिम चला रहे बाबा रामदेव ने सोमवार को कहा कि मैं 2000 रुपये के नोट को पसंद नहीं करता क्योंकि इससे भ्रष्टाचार बढ़ेगा. बाबा रामदेव ने कहा कि इसे ले जाना आसान है और अवैध लेन-देन में इसका इस्तेमाल आसान होगा. रिश्वत लेने और देने वालों को आसानी होगी.

स्वदेशी को बढ़ावा नहीं दे रही सरकारें
नर्मदा सेवा यात्रा में शामिल होने के लिए मध्य प्रदेश के दौरे पर आए बाबा रामदेव ने भोपाल में स्वदेशी को बढ़ावा नहीं देने के लिए भी केंद्र की एनडीए सरकार पर निशाना साधा. बाबा रामदेव ने कहा कि सभी सरकारें विदेशी कंपनियों के प्रभाव में काम करती रही हैं.

'विदेश में रखे काले धन पर हो चोट'
लंबेद समय से काले धन के खिलाफ मुहिम चला रहे बाबा रामदेव ने कहा कि नोटबंदी के फैसले से देश में जमा काले धन पर चोट पहुंची है लेकिन अब विदेश में जमा काले धन पर चोट की जरूरत है. बाबा रामदेव ने उम्मीद जताई कि केंद्र सरकार विदेश में जमा काले धन को वापस लाने के लिए कड़े कदम उठाएगी.

'अभी मोदी सरकार के दो साल बाकी'
बाबा रामदेव ने कहा कि केंद्र की ये सरकार तीन साल पूरे करने जा रही है लेकिन अभी दो साल बाकी हैं. प्रधानमंत्री का पद काफी पारवफुल होता है और वे कुछ भी कर सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि विदेश से काला धन लाने के लिए पीएम मोदी इन दो सालों में कोई बड़ा कदम जरूर उठाएंगे.

कांग्रेस को समर्थन के लिए रखी ये शर्त
कांग्रेस को समर्थन करने से जुड़े सवाल पर बाबा रामदेवने कहा कि अगर कांग्रेस देश के लिए कुछ भी अच्छा करती है तो वे जरूर उसका समर्थन करेंगे. देश सबके लिए है और सबको बेहतरी के लिए काम करना चाहिए.

अलग पार्टी बनाने का अभी इरादा नहीं
बाबा रामदेव ने कहा कि अलग पार्टी बनाने का अभी कोई इरादा नहीं है. रामदेव ने कहा कि 2014 में देश में राजनीतिक संकट था इसलिए मैंने नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था. मोदीजी ने कहा था कि भ्रष्टाचार के मुद्दे पर कड़े कदम उठाने को लेकर वे सहमत हैं और ऐसा जरूर करेंगे. मोदीजी का ट्रैक रिकॉर्ड ऐसा रहा है कि वे जो भी बोलते हैं जरूर करते हैं. अभी उनके पास दो साल बाकी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।