ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

मंगलवार, 21 फ़रवरी 2017

सुनो बिहार वालों! आ रही है आरा की अनारकली…

पटना / राजेश ठाकुर : ब्रांड बिहार का सच में कोई जोड़ नहीं. बिहार के लाल हर क्षेत्र में परचम लहरा रहे हैं. बॉलीवुड तो इस मामले में एक कदम आगे है. बिहारी बाबू से लेकर मनोज वाजपेयी तक ने दो दिन पहले फिल्म फेयर में अवार्ड लेकर ‘जय बिहार’ की आवाज को बुलंद किया है. अब बिहार के एक और लाल बॉलीवुड में तहलका मचाने की तैयारी कर ली है. उनकी ‘अनारकली’ मतलब ‘आरा की अनारकली’ बस अब आने ही वाली है. सोमवार को उसका पोस्टर आ गया है और 24 मार्च को खुद ‘आरा की अनारकली’ आयेगी.

बिहार के लाल का कमाल 

जी हां, यह अनारकली सलीम के लिए खुद चल कर नहीं आ रही हैं. इसे ला रहे बिहार के लाल अविनाश दास. वरीय पत्रकार अविनाश दास की अनारकली की पूरे बॉलीवुड में धूम मची है. लाइव सिटीज से खास बातचीत में अविनाश दास कहते हैं कि यह मूवी इस साल की दमदार फिल्म साबित होगी. महिला से जुड़े मुद्दों को इसमें जबर्दस्त ढंग से उठाया गया है. इसके निर्माण में अड़चनें तो कई आयीं, लेकिन टीम के हौसलों में कोई कमी नहीं आयी. इससी से यह मूवी चार माह में ही रिलीज़ के मुकाम पर आ गयी है. अब तो ‘आरा की अनारकली’ अगले माह आपके शहर में होगी.   

स्वरा भास्कर ने लिया बोल्ड अवतार

भले ही आज ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ का पोस्टर जारी हुआ है, लेकिन यह स्वरा भास्कर और उसके बोल्डनेस के कारण पहले से ही बॉलीवुड में छा गयी है. स्वरा अब किसी परिचय की मुहताज नहीं. वह रांझना, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्नस, प्रेमरतन धन पायो और नील बटे सन्नाटा में अपनी अदायगी का लोहा मनवा चुकी है. इसमें स्वरा का बोल्ड अवतार है. जारी पोस्टर में स्वरा भास्कर ने बहुरंगी लंहगे, जड़ाउ गहनों के साथ लंबी चोटी बना रखी है, जिसकी अदा पर कोई भी फिदा हो सकता है. स्वरा इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है. उन्होंने फेसबुक पोस्ट पर लिखा भी है कि 24 मार्च को उनकी फिल्म ‘अनारकली ऑफ़ आरा’ रिलीज होने वाली है. इनके साथ अहम किरदारों में संजय मिश्रा, पंकज त्रिपाठी जैसे दिग्गज कलाकार भी शामिल हैं.

क्या है कहानी में

फ़िल्म की कहानी बिहार के एक छोटे से गांव आरा की लड़की की है. पटना से आरा शहर 40 किमी दूर है. वह देसी गायिका है. वह ऑर्केस्ट्रा में शादी-पार्टी, स्टेज, मेलों आदि में गाना गाती है और एक दिन एक घटनाक्रम के तहत कुछ ऐसा होता है कि अनारकली की जिंदगी बदल जाती है. वह आत्म सम्मान की लड़ाई जीतती है.

क्या कहते हैं अविनाश दास

17 साल प्रिंट व टीवी मीडिया में काम करनेवाले अविनाश दास की यह पहली फिल्म है. वे कहते हैं – मैं बचपन से सिनेमा की मोहब्बत में था. उसी का परिणाम है कि आज मैं फिल्मी दुनिया में आ गया. वे कहते हैं कि ताराबानो फ़ैज़ाबादी का एक गाना हाइली इरोटिक है. उसके सुनने के बाद हमें लगा, इस पर काम किया जा सकता है. वहीं से मेरी फिल्म की कहानी तैयार हुई. हमारी अनारकली के साथ कोई नहीं है, लेकिन वह ख़ुद अपने साथ शिद्दत के साथ खड़ी है. अगले प्रोजेक्ट पर वे कहते हैं कि पेस्टीसाइड्स की वजह से पंजाब के नष्ट हुए खेतों और उसकी वजह से मरते हुए गांवों के बैकड्राॅप में एक प्रेम कहानी लिख रहा हूं. इसी साल यह फिल्म भी फ्लोर पर जानी है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।