धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

शुक्रवार, 17 फ़रवरी 2017

नवगछिया में नकल करते 5 छात्राएं पकड़ायीं, वसूला गया जुर्माना

राजेश कानोडिया, नवगछिया। इन दिनों चल रही इंटर की परीक्षा के दौरान तीसरे दिन प्रथम पाली की परीक्षा में जहां नवगछिया जीबी कॉलेज केंद्र पर परवत्ता थाना क्षेत्र के शंकरपुर की छात्रा पूजा कुमारी और खरीक थाना के लोकमानपुर की छात्रा रुखसार खातून को नकल करते पकड़ा गया। वहीं दूसरी पाली में इंटर स्तरीय विद्यालय परीक्षा केंद्र पर नारायणपुर प्रखंड के वीरबन्ना की छात्रा सपना कुमारी और रंगरा प्रखंड के सहोड़ा निवासी राखी कुमारी को उड़नदस्ता दंडाधिकारी डीसीएलआर एस के अलबेला ने कदाचार करते हुए पकड़ा। तो दूसरी पाली में ही मदन अहिल्या महिला कॉलेज केंद्र पर लतीपुर की छात्रा रुपम कुमारी को नकल करते कार्यपालक दंडाधिकारी मृदुला कुमारी गुप्ता ने पकड़ा। जानकारी के अनुसार परीक्षार्थियों को निष्कासित करने के बाद सभी से नवगछिया अनुमंडल कार्यालय में दो-दो हजार रुपए जुर्माना वसूल करने के बाद उन्हें छोड़ा गया। वहीं खबर है कि भागलपुर में भी महादेव सिंह कॉलेज भागलपुर में एक छात्र को नकल करते पकड़ा गया।

इधर सुचना मिली है कि इंटर महिला महाविद्यालय भागलपुर में धनुषधारी नामक छात्र के बदले एक दूसरा छात्र परीक्षा दे रहा था। पकड़े गए छात्र का नाम नीरज कुमार है जो भदौड़िया का रहने वाला बताया जा रहा है। प्रशासन द्वारा इस छात्र पर मुकदमे की तैयारी की जा रही है। वहीं इसके अलावा नवगछिया के मदन अह्लिया कॉलेज के केंद्राधीक्षक से बुधवार को एक्सपर्ट छात्रा की सूचना नहीं देने पर स्पष्टीकरण भी पूछा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।