धन्यवाद

*** *** नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, आपके लगातार सहयोग से ही पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए दशहरा के मौके पर ही 10 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। *** नव-बिहार समाचार के इस चैनल में अपने संस्थान का विज्ञापन, शुभकामना संदेश इत्यादि के लिये संपर्क करें राजेश कानोडिया 9934070980 *** ***

रविवार, 19 फ़रवरी 2017

बोलेरो और पिकअप की सीधी टक्कर में 4 की मौत, 4 घायल

नवगछिया, राजेश कानोडिया।

पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियागंज से देवघर जा रही WB62C 0975 नंबर की बोलेरो गाड़ी नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा सहायक थाना के सामने विपरीत दिशा से आ रही BR10GA 0620 नंबर की पिकअप वैन से सीधी टक्कर हो गई। जिसकी वजह से बोलेरो में सवार चालक एवं एक दंपत्ति (पति पत्नी) सहित चार लोगों की मौत हो गई और शेष चार गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार अनुमंडलीय अस्पताल नवगछिया में होने के बाद बेहतर चिकित्सा के लिये भागलपुर स्थित मायागंज अस्पताल भेजा गया।

मृतकों में कालियागंज निवासी आसिम कुमार डे और उनकी पत्नी मुनमुन डे और एक विधायक चौधरी तथा चालक शामिल है। वहीं घायलों में मृतक असीम और मुनमुन डे का पुत्र संदीप कुमार डे के अलावे ज्योत्स्ना भौमिक, अंतरा घोष, बीणा रानी चौधरी शामिल है। जिन्हें बेहतर इलाज के लिए भागलपुर भेजा जा चुका है।

दुर्घटना की सूचना मिलते ही रंगरा थाना की पुलिस मौके पर तुरंत पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त बोलेरो गाड़ी से घायल लोगों को खींच-खींच कर निकाला और नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल भेजा। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पिकअप वैन का एक्सेल टूटने की वजह से यह दुर्घटना हुई।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।