ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

दर्जन भर से अधिक मामलों में फरार दियारा का कुख्यात भू-माफिया आया पुलिस गिरफ्त में

नवगछिया(भागलपुर)। मधेपुरा एवं नवगछिया पुलिस जिले में दर्जन भर से अधिक मामलों में फरारी भू-माफिया खोपड़िया चौसा निवासी संजय सिंह पिता खंतर सिंह को नवगछिया एवं मधेपुरा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नवगछिया के तेतरी जीरोमाइल के पास से गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ मधेपुरा जिला के चौसा थाना में कांड संख्या 217/16, 230/16, 232/16, 235/16 के अलावा नवगछिया पुलिस जिला के खरीक और बिहपुर थाना में भी कई मामले दर्ज हैं।  गिरफ्तार संजय सिंह मधेपुरा के कुख्यात अपराधी संतलाल सिंह का भतीजा है। उसे मधेपुरा पुलिस ने 15 दिन पूर्व हथियार के साथ गिरफ्तार किया था।

चौसा थानेदार सुमन कुमार अपराधी संजय सिंह का चौसा से ही पीछा करते हुआ आ रहे थे। अपराधियों के स्कॉर्पियो से नवगछिया की ओर फरार होने के बाद चौसा थानेदार ने इसकी सूचना नवगछिया एसपी पंकज सिन्हा को दी।

इसके बाद नवगछिया इंस्पेक्टर संजय कुमार सुधांशु, कदवा ओपी प्रभारी केके भारती एवं ढोलबज्जा थानाध्यक्ष जेके सिंह सहित पुलिस बलों ने घेराबंदी कर तेतरी जीरोमाइल के पास अपराधी को दबोच लिया। पुलिस ने बीआर 11 भी 7692 स्कॉर्पियो को भी बरामद किया। अपराधी संजय सिंह ने गिरफ्तारी के पूर्व अपने पास के हथियार को कहीं छुपा दिया था।

बताया जाता है कि कदवा के बिंद टोली निवासी अपराधी पंकज मुनी भी गिरफ्तारी से पूर्व इसके साथ था, जो पुलिस की भनक पाते ही फरार हो गया। संजय सिंह अपराध जगत का मास्टर मांइड बताया जाता है, जिसने कई अपराधियों की भी हत्या करवाई है।