ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 1 जनवरी 2017

परीक्षा केंद्र नहीं बना तो 5 को होगा भागलपुर बंद

भागलपुर: कर्मचारी चयन आयोग की ओर से भागलपुर में परीक्षा केंद्र नहीं बनाने का मामला गरमा गया है. आयोग के फैसले के विरोध में परीक्षार्थी
प्रमंडलीय छात्र संघर्ष समिति के बैनर तले सड़कों पर उतर आये. घंटाघर चौक से घुरन पीर बाबा चौक तक आयोग के क्षेत्रीय प्रबंधक राहुल साचान का अर्थी जुलूस निकाला गया. जुलूस में दर्जनों संस्थानों के परीक्षार्थी अपने प्रवेश पत्र के साथ शामिल हुए. शव के साथ प्रवेश पत्र का भी दाह संस्कार किया गया.
प्रमंडलीय छात्र संघर्ष समिति के संरक्षक बमबम प्रीत ने कहा कि यदि 4 तक परीक्षा केंद्र नहीं बनाया गया तो 5 जनवरी को शांतिपूर्ण ढंग से भागलपुर बंद किया जायेगा. समिति के सलाहकार डाॅ आनंद पांडेय ने कहा कि एसएससी के क्षेत्रीय प्रबंधक ने पक्षपात किया है. आवेदन के दौरान भागलपुर का विकल्प देने के बावजूद बिहार में सिर्फ पटना में ही परीक्षा केंद्र बनाया गया, जबकि उत्तर प्रदेश के आठ जिलों में परीक्षा केंद्र बनाया गया है. भागलपुर में संसाधन की कोई कमी नहीं है. यहां पूर्व में भी ऑनलाइन परीक्षाएं संचालित हुई हैं. जुलूस में संजीव सिंह, राजकुमार सिंह, संजय मिश्रा, मनीष साह, राकेश सिंह आदि शामिल हुए.
आज खोपड़ी फोड़ कार्यक्रम : आयोग पर दबाव बनाने के लिये प्रमंडलीय छात्र संघर्ष समिति का आंदोलन लगातार जारी रहेगा. समिति के द्वारा पहली जनवरी को स्टेशन चौक पर एसएससी के क्षेत्रीय प्रबंधक का खोपड़ी फोड़ कार्यक्रम किया जायेगा.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।