ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

रविवार, 22 जनवरी 2017

21 जनवरी: बिहार ने दुनिया को दिया नशाबंदी का संदेश

नव-बिहार न्यूज नेटवर्क। विश्व की सबसे लंबी मानव श्रृंखला बनाकर आज बिहार ने नया इतिहास रच दिया। इस शराब बन्दी के समर्थन में आयोजित मानव श्रृंखला का भव्य आयोजन लिम्का बुक ऑफ़ सीरीज में दर्ज़ किया जायेगा, ये कहना है लिम्का बुक ऑफ़ सीरीज के ऑथराइज्ड रिप्रेजेन्टेटिव नरेश चंद्र माथुर का।

पूरा बिहार शराबबंदी के समर्थन में एकजुट होकर खड़ा हुआ और पूरी दुनिया को नया संदेश दिया। शराबबंदी के समर्थन में पूरे बिहार की एकजुटता नजर आई। बिहार के इस एेतिहासिक पल की इसरो के उपग्रह ने तस्वीरें लीं और पूरी दुनिया को बिहार की एकजुटता दिखाई।

यह दिन बिहार के हर निवासी के लिए गर्व भरा दिन था। सुबह से ही पूरे बिहार में चहल-पहल देखी गई, सभी अपने प्रदेश के लिए एक दूसरे का हाथ थामकर मानव श्रृंखला के निर्माण के लिए आतुर दिखे। बिहार के लोगों ने आज खुद को खुशनसीब माना और इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का तहे दिल से शुक्रिया कहा कि उनके संकल्प को आज दुनिया ने भी देखा।

मानव श्रृंखला के लिए पूरे बिहार के दो करोड़ लोगों ने नशे के खिलाफ एक दूसरे का हाथ थामकर 11,292 किमी लंबी मानव शृंखला का निर्माण कर एक इतिहास रच दिया। इसके लिए लोग पूरे बिहार के कोने-कोने में इकट्ठा हुए थे। यह बिल्कुल अद्भुत नजारा था और इसका गवाह बना पूरा बिहार।

मुख्यमंत्री ने बिहार वासियों को दिया धन्यवाद

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूरे बिहारवासियों को मानव श्रृंखला में शामिल होने पर तहे दिल से शुक्रिया कहा है। उन्होंने धन्यवाद ज्ञापन जारी कर कहा है कि सबके सहयोग से ही यह संभव हो सका है। सबके सहयोग और शराबबंदी के समर्थन में लोगों का एेसा उत्साह देखकर अच्छा लगा। सबके सहयोग से ही बिहार में शराबबंदी को मजबूती मिलेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।