ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** आपके लगातार सहयोग से पाठकों की संख्या लगातार बढ़ते हुए 9 लाख को पार कर चुकी है,इसके लिए आपका धन्यवाद। ताजा समाचार *** नवगछिया- गोसाईंगांव के पास नदी में डूबने से एक की मौत, लाश नहीं हुई बरामद, सिंघिया मकंदपुर निवासी अरुण साह का पुत्र राहुल कुमार के नाम की है चर्चा *** ***

शनिवार, 17 दिसंबर 2016

अब जियो को टक्कर देने मैदान में उतरा बीएसएनएल

रिलायंस जियो का प्रभाव हर ओर पड़ता दिखाई दे रहा है. पहले निजी टेेलीकॉम ऑपरेटर्स द्वारा मुफ्त कॉलिंग के ऑफर्स पेश किए गए और अब सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने भी जबर्दस्त अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर निकाल दिया है.

बीएसएनएल द्वारा शुक्रवार को घोषित किए गए इस अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर को केवल प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही पेश किया गया है. इस ऑफर की खूबी यह भी है कि इसके साथ बीएसएनएल मुफ्त सीमित इंटरनेट डाटा की सुविधा भी दे रही है.

बीएसएनएल द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, "बीएसएनएल द्वारा अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए केवल 99 रुपये में 28 दिनों की वैधता के साथ बीएसएनएल टू बीएसएनएल नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ 300 एमबी डाटा की सुविधा दी जा रही है."

यह कीमत कोलकाता, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, असम, गुजरात, मध्य प्रदेश, छत्तीगढ़, महाराष्ट्र और राजस्थान सर्किल के यूजर्स के लिए केवल अपने नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए दी गई है. जबकि अन्य सर्किल में यही ऑफर 119 से लेकर 149 रुपये के बीच मिलेगा.

इसके अलावा बीएसएनएल ने एक नया स्पेशल टैरिफ वाउचर भी पेश किया है जिसमें 1 जीबी डाटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर मुफ्त असीमित लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा 28 दिन के लिए मिलेगी. 

गौरतलब है कि बीएसएनएल पहले से ही 1099 रुपये में 30 दिन की वैधता के साथ असीमित 3G सेवा मुहैया करा रही है. 

बता दें इससे पहले एयरटेल, आइडिया, वोडाफोन, रिलायंस कम्यूनिकेशंस 150 और 350 से एक-दो रुपये कम करके ऐसे ही प्लान पेश किए गए हैं. जिनमें पहला प्लान अपने नेटवर्क पर लोकल-एसटीडी जबकि दूसरा प्लान सभी नेटवर्क पर लोकल-एसटीडी कॉलिंग की सुविधा 28 दिनों के लिए देता है. इसके बाद एयरसेल ने  249 रुपये में अन्य कंपनियों के 350 वाले प्लान को पेश कर दिया.

यह सभी कंपनियां जियो के उस शुरुआती प्रीपेड प्लान को टक्कर देने की कोशिश कर रही हैं जिसमें जियो ने 149 रुपये में 300 एमबी डाटा के साथ मुफ्त अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग, एसएमएस और रोमिंग देने का दावा किया है.

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

ज्यादा पढे गये समाचार

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।