ब्रेकिंग न्यूज

*** ध्यान दें- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप मे प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. *** ध्यान दें-- नवगछिया समाचार अब अपने विस्तारित स्वरूप "नव-बिहार समाचार" के रूप में प्रसारित हो रहा है, जिसमें आपका पूर्ण सहयोग अपेक्षित है. ***

शुक्रवार, 16 दिसंबर 2016

बकाये के बदले मिली मौत, महिला अभियुक्त गिरफ्तार

राजेश कानोडिया, नवगछिया (भागलपुर)। बिहार के अपराध प्रभावित पुलिस जिला नवगछिया में एक आलू प्याज के व्यापारी को बकाये की रकम मांगने पर मौत की नींद सुला देने का मामला प्रकाश में आया है। घटना 14 दिसंबर 2016 बुधवार की है। बकाए के बदले मौत की सजा किसी और ने नहीं, मृत व्यापारी की साझेदार महिला व्यापारी ने ही दी है। यह आरोप है मुस्लिम टोला गोपालपुर निवासी मृतक मोहम्मद जमशेर आलम के पुत्र मोहम्मद रजा और भगीना मोहम्मद मुस्तफा एवं अन्य परिजनों का। जिनके अनुसार मोहम्मद जमशेर पिछले चार-पांच सालों से मालपुर की महिला मीरा देवी के साथ साझेदारी में आलू प्याज लहसुन नारियल इत्यादि का थोक कारोबार कर रहा था। इस दौरान मोहम्मद जमशेर का तीन लाख 30 हजार रुपए साझेदार महिला मीरा देवी के पास बकाया हो गया था। जिसकी वह लगातार मांग करते आ रहा था। उसी रकम का भुगतान करने मीरा देवी ने मोहम्मद जमशेर को मालपुर बुलाया था। जहां उसे मौत की नींद सुला दिया गया। परिजनों को आशंका है कि उसे जहर खिलाकर मारा गया है, क्योंकि उसके शरीर पर किसी भी तरह की चोट या अन्य कोई निशान नहीं पाया गया है। परिजनों के अनुसार महिला मीरा देवी अपने ठिकाने से फरार भी है। मृतक का शरीर अचेतावस्था में मालपुर स्कूल के समीप बस बिट्टी के पास मिला था। जिसे चिकित्सक तक लाने पर मृत बताया गया। फिलहाल जहां गोपालपुर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है, वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकुल कुमार रंजन के अनुसार इस मामले की अभियुक्त मीरा देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

ताजा समाचार

ताजा समाचार प्राप्त करने के लिये अपना ई मेल पता यहाँ नीचे दर्ज करें

संबन्धित समाचार

आभारनवगछिया समाचार आपका आभारी है। आपने इस साइट पर आकर अपना बहुमूल्य समय दिया। आपसे उम्मीद भी है कि जल्द ही पुनः इस साइट पर आपका आगमन होगा।

Translatore

घूमता कैमरा

सुझाव दें या सीधे संपर्क करें

नाम

ईमेल *

संदेश *

आभार

नवगछिया समाचार में आपका स्वागत है| नवगछिया समाचार के लिए मील का पत्थर साबित हुआ 24 नवम्बर 2013 का दिन। यह वही दिन है जिस दिन नवगछिया अनुमंडल की स्थापना हुई थी 1972 में। यह वही दिन है जिस दिन आपके इस चहेते नवगछिया समाचार ई-पेपर के पाठकों की संख्या लगातार बढ़ कर दो लाख हो गयी। नवगछिया, भागलपुर के अलावा बिहार तथा भारत सहित 54 विभिन्न देशों में नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों का बहुत बहुत आभार | जिनके असीम प्यार की बदौलत नवगछिया समाचार के लगातार बढ़ते पाठकों की संख्या 20 मई 2013 को एक लाख के पार हुई थी। जो 24 नवम्बर 2013 को दो लाख के पार हो गयी थी । अब छः लाख सत्तर हजार से भी ज्यादा है। मित्र तथा सहयोगियों अथवा साथियों को भी इस इन्टरनेट समाचार पत्र की जानकारी अवश्य दें | आप भी अपने क्षेत्र का समाचार मेल द्वारा naugachianews@gmail.com पर भेज सकते हैं।