ताजा समाचार :

6/Posts/ticker posts

नवगछिया में मौलवी की पिटाई के डर से मदरसा छात्रावास से भागा छात्र अब तक है लापता

नवगछिया, भागलपुर (नवबिहार न्यूज नेटवर्क)। शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई करना अब गुजरे जमाने की बात मानी जाती है, लेकिन नवगछिया नगर पंचायत क्षेत्र के एक मदरसे में अब भी शिक्षक द्वारा छात्र की पिटाई का सिलसिला
जारी है। जिसकी वजह से उस मदरसे के छात्रावास में रह रहा छात्र मौलवी द्वारा पुनः तीसरी बार पिटाई करने के डर से छात्रावास छोड़ कर कहाँ भागा जिसका अब तक कोई अतापता नहीं चल पाया है। इस मामले को लेकर 8 वर्षीय छात्र मो जाविद के नाना मो मकसूद साह ने नवगछिया थाना में आवेदन भी दिया है।
मामला नवगछिया थाना क्षेत्र अंतर्गत नगर पंचायत के वार्ड नंबर सात के उजानी स्थित रियाजुल उलूम नामक मदरसे का है। जहां उजानी निवासी मो मकसूद साह ने दो माह पहले ही मदरसे के छात्रावास में अपने नाती मो जाविद का दाखिला कराया था। जहां उसकी मौलवी द्वारा दो बार पिटाई की जा चुकी थी। जो 3 अक्टूबर से मदरसा छात्रावास से लापता है। छात्र के नाना को अन्य छात्रों ने बताया कि उसकी फिर से पिटाई होने वाली थी इस भय से वह कहीं भाग गया होगा। तब से अब तक सभी संभावित जगहों पर अपने नाती को खोजते खोजते थके नाना मकसूद साह ने इस बाबत नवगछिया थाना को आवेदन दिया है।
लापता छात्र मो जाविद के नाना मो मकसूद साह ने बताया कि इसी मदरसे से दस दिन पहले भी एक शिक्षक को एक छात्र की पिटाई किये जाने को लेकर हटाया जा चूका है। इसके बावजूद भी मदरसे के मौलवी द्वारा मेरे नाती की पिटाई होने के कारण वह कहीं चला गया। जो कई दिनों से खोजने के बाद भी नहीं मिल रहा है।